इटावा. मीठापुर के पास एक परिवहन निगम की बस ने प्रगतिशील समाजवादी पार्टी अध्यक्ष शिवपाल सिंह यादव के काफिले वाहन कार में टक्कर मार दी. जिसमें 4 सुरक्षा कर्मी और चालक घायल हो गए. सभी घायलों को सैफई मेडिकल कालेज में भर्ती कराया गया.

डाक्टरों ने घायलों की हालत संतोष जनक बताई है. बुधवार को प्रगतिशील समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष शिवपाल सिंह यादव के सुरक्षा दस्ते में चल रही गाड़ी को रोडवेज बस ने टक्कर मार दी. इस घटना में शिवपाल यादव की सुरक्षा में चल रहे 4 सुरक्षाकर्मी और गाड़ी चालक घायल हो गए. जिन्हें उपचार के लिए तत्काल अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

इसे भी पढ़ें – युवा निराश : स्थायी नौकरियों को तेजी से खत्म कर रही सरकार, दो साल में दोगुनी हुई ठेका कर्मियों की संख्या

जानकारी के मुताबिक शिवपाल यादव एक कार्यक्रम में शामिल होने के लिए कठफोरी जा रहे थे. इस दौरान मीठापुर के पास परिवहन निगम बस ने उनके काफिले में चल रही कार को जोरदार टक्कर मारी. इस हादसे में एक सब इंस्पेक्टर, दो सिपाही और कार चालक गंभीर रूप से घायल हो गए. हादसे के बाद काफिले में चल रही दूसरी गाड़ी ने घायलों को सैफई मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया.

हादसे की जानकारी होते ही शिवपाल सिंह यादव के बेटे आदित्य यादव सैफई मेडिकल कॉलेज पहुंचे और घायल जवानों का हालचाल लिया. जिस बस ने प्रसपा अध्यक्ष के काफिले की गाड़ी को टक्कर मारी वो औरैया डिपो की थी. बस काफी स्पीड में थी जिससे चालक बस पर नियंत्रण नहीं रख पाया और उसने शिवपाल यादव के काफिले में चल रही गाड़ी को जोरदार टक्कर मारी.

छतीसगढ़ की खबरें पढ़ने के लिए करें क्लिक 
मध्यप्रदेश की खबरें पढ़ने यहां क्लिक करें
उत्तर प्रदेश की खबरें पढ़ने यहां क्लिक करें
दिल्ली की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
पंजाब की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
लल्लूराम डॉट कॉम की खबरें English में पढ़ने यहां क्लिक करें
खेल की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
मनोरंजन की खबरें पढ़ने के लिए करें क्लिक