वाराणसी के खिड़किया घाट पर बुधवार को युवती वीडियो और फोटो बना रही थी. मोदी के दौरे को लेकर सुरक्षाकर्मी ने मना किया, जिस पर युवती उनसे उलझ गई और गाली देते हुए थप्पड़ मार दी. इसके बाद दोनों के बीच जमकर मारपीट हुई. युवती और महिला सुरक्षाकर्मी की मारपीट का वीडियो अब सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है.

वीडियो में दिखाई दे रहा कि लड़की पैरों से सुरक्षाकर्मी को मार रही है. गाली-गलौज भी कर रही है. कुछ लोग बचाव करते दिखाई दे रहे हैं. वीडियो बुधवार शाम का बताया जा रहा है. घाट पर हो रहे सजावट के काम के कारण लोगों को आने से मना किया जा रहा था. इसी बीच युवती अपने दोस्त के साथ वहां पहुंची. वहां मौजूद महिला सिक्योरिटी गार्ड ने मना किया तो वह भिड़ गई. देखते ही देखते मारपीट शुरू कर दी. इस पर महिला सिक्योरिटी गार्ड ने भी युवती को पीट दिया. घाट पर मौजूद लोगों ने बीच-बचाव किया.

इसे भी पढ़ें – युवा निराश : स्थायी नौकरियों को तेजी से खत्म कर रही सरकार, दो साल में दोगुनी हुई ठेका कर्मियों की संख्या

बता दें कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को आज नमो घाट के रेनोवेशन फेज-1 का उद्घाटन करना था. हालांकि बुधवार की शाम PMO से कहा गया कि जब घाट के रेनोवेशन का काम पूरी तरह से कम्प्लीट हो जाएगा तभी उसका लोकार्पण पीएम करेंगे. इसलिए नमो घाट को लोकार्पण की सूची से बाहर कर दिया गया.

छतीसगढ़ की खबरें पढ़ने के लिए करें क्लिक 
मध्यप्रदेश की खबरें पढ़ने यहां क्लिक करें
उत्तर प्रदेश की खबरें पढ़ने यहां क्लिक करें
दिल्ली की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
पंजाब की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
लल्लूराम डॉट कॉम की खबरें English में पढ़ने यहां क्लिक करें
खेल की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
मनोरंजन की खबरें पढ़ने के लिए करें क्लिक