अंकित तिवारी, रायसेन। मध्यप्रदेश के रायसेन जिले में पति-पत्नी ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली है. पति का शव दुपट्टे से लटका मिला है, जबकि पत्नी का शव उसके पास ही मिला है. घटना की सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. परिजनों से मामले की पूछताछ की जा रही है. वहीं जिले के देवनगर थाना क्षेत्र के विमल ढाबे के बीच भोपाल सागर मार्ग पर एक युवक की अधजली हुई लाश मिली है.

कालीचरण के फिर बिगड़े बोल: कहा- हिन्दू डरपोक के जैसे जीवन जी रहा, धर्म से कोई प्रेम नहीं, यही हाल रहा तो 12 हजार साल तक नर्क में सड़ेंगे

पूरा मामला रायसेन के कोतवाली थाना क्षेत्र के वार्ड क्रमांक 9 के तहसील के पीछे का है. नबल लोधी (36 वर्ष) ने पत्नी शिरोमणी (29 वर्ष) के साथ की आत्महत्या की है. नबल का शव फंदे पर लटका मिला, जबकि उसकी पत्नी शिरोमणि का शव उसके पास पड़ा मिला है. आशंका जताई जा रही है कि नबल ने पहले पत्नी को फन्दाबनाकर मारा फिर खुद फांसी पर लटक गया. आत्महत्या का कारण पता नहीं चल सका है.

पुलिस मामले की कर रही जांच

पुलिस इसे जांच का मामला बता रही है. नबल तहसील कार्यालय के सामने पान की दुकान चलाता था. उसकी एक पांच माह की बेटी और 5 साल का लड़का भी है. पुलिस अधीक्षक अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक, SDOP सहित पुलिस पहुंची मौके पर पहुंचे हुए हैं. अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक अमृत मीणा ने बताया कि मृतक नबल का शव दुपट्टे से लटका मिला, जबकि उसकी पत्नी शिरोमणि का शव मृत नबल के पास मिला है. परिजनों से पूछताछ कर मामले की जांच की जा रही है.

Heavy Rain Fall Alert in MP: 12 जिलों में भारी बारिश की चेतावनी, जाने अपने जिले का हाल

अज्ञात युवक की मिली अधजली लाश

वहीं रायसेन जिले के देवनगर थाना क्षेत्र के विमल ढाबे के बीच भोपाल सागर मार्ग पर एक युवक की अधजली हुई लाश मिली है. मौके पर अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक अमृत लाल मीणा, थाना प्रभारी घनश्याम शर्मा सहित पुलिस अमला मौका स्थल पर मौजूद है. पुलिस के अनुसार मामला हत्या का लग रहा है. प्रथम दृष्टया मृतक की हत्या कही और की गई है. साक्ष्य मिटाने यहां बॉडी में आग लगाई गई है, ऐसा प्रतीत होता है. पुलिस मामले की जांच कर रही है.

Read more- Health Ministry Deploys an Expert Team to Kerala to Take Stock of Zika Virus