नैनीताल के रामनगर में एक दर्दनाक हादसे में 9 लोगों की मौत हो गई है. बताया जा रहा है कि ढेला नदी में पर्यटकों से भरी अर्टिगा कार बह गई. इस हादसे में 9 लोगों की मौत हो गई. जबकि, एक को सकुशल बचा लिया गया है. स्थानीय प्रशासन के मुताबिक कार में कुल 10 लोग सवार थे, जिसमें से एक महिला को सकुशल बचा लिया गया है. मौके पर जिला प्रशासन राहत-बचाव कार्य चला रहा है. घटनास्थल से सभी शव बरामद हो चुके हैं. स्थानीय प्रशासन के मुताबिक कार में स्थानीय लोगों के साथ-साथ पंजाब के कुछ पर्यटक भी सवार थे.

इसे भी पढ़ें – रफ्तार का कहरः तेज रफ्तार कार ने ऑटो को मारी टक्कर, उड़े परखच्चे, 1 गंभीर घायल, चालक फरार…

प्राथमिक सूचना के अनुसार कार अर्टिगा थी. इस कार में कुल 10 लोग सवार थे. घटना सुबह 5 बजे की बताई जा रही है. स्थानीय लोगों ने प्रशासन के साथ तत्परता दिखाते हुए एक महिला को सकुशल बचा लिया है. इसके बाद जिला प्रशासन मौके पर राहत-बचाव कार्यो में जुटा रहा. अब सारे शव बरामद हो चुके हैं.

एसडीएम गौरव चटवाल ने बताया कि हादसे में 3 पुरुष और 6 महिलाओं की मौत हुई है. तीनों पुरुष पटियाला पंजाब के थे. दो महिलाएं रामनगर की रहने वाली थीं. एसडीएम ने कहा कि बाकी चीजें जांच के बाद ही सामने आ पाएंगी. गौरव चटवाल ने बताया कि हादसे का कारण कार का तेज रफ्तार में होना सामने आया है. इस मामले में चश्मदीद का बयान भी सामने आया है.

इसे भी पढ़ें – BREAKING NEWS: PM मोदी के दोस्त को सीने में मारी गोली, हालत गंभीर, हमलावर गिरफ्तार…

चश्मदीद ब्रह्मपाल का कहना है कि उन्होंने कार सवार पर्यटकों को रोकने की बहुत कोशिश की लेकिन वो लोग नहीं माने. जिसके बाद इतना बड़ा हादसा हो गया, जिसमें 9 लोगों की जान चली गई.