मुंबई. पूर्व ब्यूटी क्वीन और अभिनेत्री मानुषी छिल्लर ‘सम्राट पृथ्वीराज’ के बाद आगामी फिल्म ‘द ग्रेट इंडियन फैमिली’ में अभिनेता विक्की कौशल के साथ स्क्रीन स्पेस शेयर करती नजर आएंगी, इसी बीच मानुषी छिल्लर ने अपनी तीसरी फिल्म भी साइन कर ली है.

मानुषी ने कथित तौर पर एक और बड़ी बजट वाली फिल्म साइन की है, इस बार एक एक्शन एंटरटेनर जिसे यूरोप में शूट किया जाएगा. मिली जानकारी के मुताबिक “मानुषी जल्द ही यूके, फ्रांस और यूरोप के अन्य हिस्सों के लिए रवाना होंगी, जो उनके शुरूआती शूटिंग शेड्यूल के लिए कुछ स्थान हैं. मानुषी इस एक्शन एंटरटेनर में बिल्कुल नए अवतार में नजर आएंगी. उन्होंने ‘सम्राट पृथ्वीराज’ में अपनी स्क्रीन उपस्थिति से सभी को मंत्रमुग्ध कर दिया, जिसमें उन्होंने भव्य भारतीय राजकुमारी संयोगिता की भूमिका निभाई है.”

इसे भी पढ़ें – रफ्तार का कहरः तेज रफ्तार कार ने ऑटो को मारी टक्कर, उड़े परखच्चे, 1 गंभीर घायल, चालक फरार…

बता दें कि अब, वह इस परियोजना में अपने एक्शन अवतार से सभी को प्रभावित करने के लिए कड़ी मेहनत करेगी. यह एक महत्वाकांक्षी परियोजना है और निर्माता एक महान ऑन-स्क्रीन व्यक्तित्व के साथ एक नया चेहरा लेना चाहते थे. मानुषी ने बिल को एक टी के लिए फिट किया. यह होगा उनकी फिल्मोग्राफी में तीसरी फिल्म होगी. परियोजना का विवरण गुप्त रखा गया है.

इसे भी पढ़ें – BREAKING NEWS: PM मोदी के दोस्त को सीने में मारी गोली, हालत गंभीर, हमलावर गिरफ्तार…