PUBG CRIME NEWS: प्राइवेट ट्यूशन टीचर दादा और दादी को फंसाने के लिए नाराज शख्स ने एक मासूम को मार डाला. दादा दादी ने युवक को PUBG खेलने से मना किया, जिसका बदला लेने के लिए बच्चे को मौत के घाट उतार दिया.

पबजी खेलने से रोकने से नाराज युवक ने छह साल के छात्र की हत्या कर शव को घर के शौचालय में छिपा दिया. दादा-दादी को जेल भेजने के लिए हत्या को अंजाम दिया. युवक ने साजिश कर वारदात को किडनैपिंग का रूप भी दिया.

पुलिस के मुताबिक गांव में खेत पर एक पत्र फेंक कर पांच लाख रुपये की फिरौती मांगी गई थी. पत्र में छात्र को पैसे मिलने पर मुक्त करने की बात लिखी थी. सूचना पर पुलिस हरकत में आई. करीब 12 घंटे में शव को बरामद कर कत्ल का पर्दाफाश किया.

बता दें कि लार थाना क्षेत्र के हरखौली निवासी गोरख यादव गांव में ही निजी ट्यूशन शिक्षक नरसिंह शर्मा (60) के घर जाता था. परिजनों के मुताबिक वह बुधवार दोपहर करीब एक बजे ट्यूशन के लिए घर से निकला था. जब उसके पिता ट्यूशन टीचर के घर देर से पहुंचे तो पता चला कि वह ट्यूशन नहीं आया है.

इस पर परिजन गांव में उसकी तलाश करने लगे. इस दौरान एक खेत पर पत्र मिला, जिसमें पांच लाख रुपये की फिरौती की मांग की गई थी. इसके बाद परिजनों ने घटना की सूचना पुलिस को दी.

एसपी संकल्प शर्मा मौके पर पहुंचे. पुलिस ने छात्र की तलाश शुरू की. शक होने पर पुलिस ने ट्यूशन टीचर के पोते अरुण शर्मा (18) से पूछताछ की तो सच्चाई सामने आ गई. उसने गला घोंटकर हत्या करना स्वीकार किया है.

पुलिस ने युवक के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर लिया है. पुलिस ने दो अन्य लोगों को भी हिरासत में लिया है. बताया कि उसने शव को शौचालय में छिपा दिया था. पुलिस ने शव को बरामद कर लिया है.