स्पा सेंटरों के नाम पर देह व्यापार के मामले आए दिन सामने आ रहे हैं. ऐसा ही एक मामला मॉडल टाऊन स्थित डायमंड थाई यूनिसेक्स स्पा से सामने आया है, जहां छापामारी में पुलिस को लड़कियां तो नहीं मिली, लेकिन पुलिस स्पा सेंटर के मालिक और एक अन्य कर्मचारी को अपने साथ डिटेन करके ले गई.

पूरा मामला पंजाब के जालंधर के पॉश एरिया मॉडल टाउन का है. यहां आज पुलिस ने डायमंड थाई स्पा सेंटर पर छापामारी की. लोगों ने आरोप लगाया है कि स्पा सेंटर में पुलिस की छापामारी से पहले ही उन्हें सूचना मिल गई थी, इसलिए सेंटर के मालिक ने वहां काम करने वाली लड़कियों को छापामारी से पहले ही भगा दिया था. लोगों ने पुलिस पर भी गलत काम करने वाले लोगों से मिले होने का आरोप लगाया है.

लोगों का आरोप था कि मॉडल टाउन में चलने वाले इस सेंटर में बहुत सारी देसी व विदेशी लड़कियां आती हैं. बड़े घरों के बिगड़ैल भी पहुंचते हैं. लोगों ने यह भी आरोप लगाया कि स्पा सेंटरों की आड़ में गलत कार्य हो रहे हैं.

जांच के बाद कार्रवाई करेगी पुलिस
छापामारी करने आए पुलिस अधिकारियों ने बताया कि वह शिकायत के आधार पर छापा मारने आए. मौके पर पर ऐसा कुछ नहीं मिला, जो शिकायत में बताया गया था. उन्होंने कहा कि फिर भी मामले की सच्चाई पता करने के लिए स्पा सेंटर के मालिक और एक कर्मचारी को पूछताछ के लिए थाना लेकर आए हैं. मामले की जांच करने के बाद अगर कुछ गलत पाया गया तो कार्रवाई की जाएगी.

छतीसगढ़ की खबरें पढ़ने के लिए करें क्लिक 
मध्यप्रदेश की खबरें पढ़ने यहां क्लिक करें
उत्तर प्रदेश की खबरें पढ़ने यहां क्लिक करें
दिल्ली की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
पंजाब की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
लल्लूराम डॉट कॉम की खबरें English में पढ़ने यहां क्लिक करें
खेल की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
मनोरंजन की खबरें पढ़ने के लिए करें क्लिक