नई दिल्ली. बीजेपी की निलंबित नेता नूपुर शर्मा की विवादित टिप्पणी के बाद देश पर साइबर हमला किया गया था. अहमदाबाद क्राइम ब्रांच की सायबर यूनिट ने यह खुलासा किया है. दरअसल नूपुर शर्मा की टिप्पणी को लेकर दो हैकर ग्रुप ड्रैगन फोर्स मलेशिया और हैक्टिविस्ट इंडोनेशिया दोनों ने भारत के खिलाफ साइबर युद्ध शुरू किया है. दोनों समूहों ने दुनियाभर के हैकरों से भी अपील की है कि वे भारत पर साइबर हमला शुरू करें. हमदाबाद साइबर क्राइम ब्रांच ने कहा कि हैकर्स ग्रुप्स ने 2 हजार से ज्यादा वेबसाइट हैक की है.

नूपुर शर्मा की टिप्पणी को लेकर खाड़ी देशों समेत कई इस्लामिक देशों ने आपत्ति जताई थी. इसके बाद बीजेपी ने उन्हें पार्टी से निलंबित कर दिया था. वहीं पाकिस्तान ने इस मुद्दे पर मुस्लिम लोगों की भावनाएं भड़काने की कोशिश की थी.बता दें कि एक टीवी डिबेट के दौरान बीजेपी की पूर्व प्रवक्ता नूपुर शर्मा ने पैगंबर मोहम्मद पर विवादित टिप्पणी कर दी थी. जिसके बाद देशभर में इसका विरोध हुआ. इस विवाद को लेकर कथित तौर पर नूपुर शर्मा के समर्थन में आए कुछ लोगों की उदयपुर और अमरावती में मुस्लिम नागरिकों ने बर्बर तरीके से हत्या कर दी थी.


11 जुलाई को सुप्रीम कोर्ट में हो सकती है सुनवाई
इस विवाद के बाद नूपुर शर्मा को लगातार धमकियां दी जा रही हैं. देश के कुछ इलाकों से पुलिस ने धमकी देने वाले लोगों को गिरफ्तार किया है. वहीं इस मामले में नुपूर शर्मा की गिरफ्तारी की मांग को लेकर सुप्रीम कोर्ट में याचिका दाखिल की गई है. वकील अबु सुहेल ने यह अर्जी दायर की है. वकील के अनुसार इस मामले की उच्चतम न्यायालय 11 जुलाई को सुनवाई कर सकता है.