नई दिल्ली.  रूस के राष्ट्रपति व्लादिमीर पुतिन एक बार फिर पिता बन सकते हैं और इस बच्चे की मां उनकी गर्लफ्रेंड होंगी. मीडिया रिपोर्ट्स में ये चौंकाने वाला दावा किया गया है. पुतिन की गर्लफ्रेंड अलीना कबाएवा (Alina Kabaeva) (39) पूर्व जिमनास्ट हैं और पुतिन के तीसरे बच्चे की मां बनने वाली हैं.

अलीना कबाएवा श्र(Alina Kabaeva) एक ओलंपिक विजेता जिमनास्ट है, जिन्हें कभी “रूस की सबसे लचीली महिला” कहा जाता है. कबाएवा 2007-2014 के बीच क्रेमलिन की सांसद भी रही हैं. 2018-2021 के बीच सार्वजनिक जीवन से “गायब” होने के बाद अफवाहें सामने आईं कि उनकी रूसी राष्ट्रपति से शादी हो गई है.

एक बार “रूस की सबसे योग्य महिला” करार दिए जाने के बाद, अप्रैल 2008 में उनके अफेयर की अफवाहें फैलने लगीं. रूसी अखबार मोस्कोवस्की कॉरेस्पोंडेंट ने एक खबर प्रकाशित की जिसमें दावा किया गया कि पुतिन ने अपनी पत्नी ल्यूडमिला पुतिना को तलाक दे दिया था और कबाएवा से शादी करने जा रहे हैं. क्रेमलिन ने खबर का खंडन किया और अखबार बंद कर दिया गया.

  हालांकि, 2013 में पुतिन ने पूर्व एयरहोस्टेस से अपने तलाक की घोषणा की और बेलारूस के तानाशाह अलेक्जेंडर लुकाशेंको ने बताया कि पुतिन का तलाक का फैसला इसलिए किया क्योंकि कबाएवा ने “राष्ट्रपति पर दबाव डाला”. लगभग उसी समय, कबाएवा ने यह भी कहा कि उसे एक साथी मिल गया है जिसे वह ‘बहुत प्यार करती है,’ और कहा: ‘कभी-कभी आप इतना आनंदित महसूस करते हैं कि आपको डर लगने लगता है.’

फोटोग्राफर ने Alina Kabaeva को कहा- फुल ऑफ सेक्स!

एक स्‍थानीय अखबार ने खुलासा किया था कि अलीना को साल 2015 में स्विटजरलैंड में और साल 2019 में मास्‍को में दो बेटे हुए थे. मिरर की रिपोर्ट के अनुसार अलीना रूस में एक क्रेमलिन समर्थक मीडिया ग्रुप की बॉस हैं और रूस की टॉप सेलिब्रिटी में से एक हैं. रूसी फोटोग्राफर मिखाइल कोरोलोव ने एक फोटोशूट में उनकी तस्वीरें खींचने के बाद उन्हें ‘फुल ऑफ सेक्स’ बताया था.