नोएडा. यूट्यूबर गौरव तनेजा को नोएडा पुलिस द्वारा आपराधिक प्रक्रिया संहिता (सीआरपीसी) की धारा 144 का कथित रूप से उल्लंघन करने के आरोप में गिरफ्तार किए जाने के कुछ घंटों बाद जमानत दे दी गई.

शनिवार को यूट्यूबर गौरव के अनुयायियों ने उनका जन्मदिन मनाने के लिए सेक्टर 51 मेट्रो स्टेशन पर कथित तौर पर हंगामा किया. तनेजा की पत्नी, (जिनके इंस्टाग्राम पर 1.6 मिलियन से ज्यादा फॉलोअर्स हैं) ने फॉलोअर्स को अपने जन्मदिन समारोह में आमंत्रित किया था, जिसके बाद सैकड़ों लोग वहां जमा हो गए. शनिवार दोपहर को तनेजा के अनुयायियों ने सड़क जाम कर दिया, जिससे यातायात बाधित हो गया. तनेजा के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई गई, जिसके बाद पुलिस हरकत में आई.

इसे भी पढ़ें – कांवड़ यात्रा मार्गों पर मांस की बिक्री पर लगी रोक, मुख्यमंत्री ने दिए ये निर्देश…

तदनुसार, नोएडा पुलिस ने भारतीय दंड संहिता की धारा 341 (गलत संयम) और 188 (लोक सेवक द्वारा विधिवत आदेश की अवज्ञा) के तहत एक प्राथमिकी दर्ज की और बाद में, यूट्यूबर को सीआरपीसी की धारा 144 का उल्लंघन करने के लिए गिरफ्तार किया गया. तनेजा एक प्रसिद्ध यूट्यूबर हैं, जिन्हें फ्लाइंग बीस्ट के नाम से जाना जाता है. उनकी पत्नी रितु राठी तनेजा भी एक सोशल मीडिया इन्फ्लुएंसर और एक पायलट हैं.

छतीसगढ़ की खबरें पढ़ने के लिए करें क्लिक 
मध्यप्रदेश की खबरें पढ़ने यहां क्लिक करें
उत्तर प्रदेश की खबरें पढ़ने यहां क्लिक करें
दिल्ली की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
पंजाब की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
लल्लूराम डॉट कॉम की खबरें English में पढ़ने यहां क्लिक करें
खेल की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
मनोरंजन की खबरें पढ़ने के लिए करें क्लिक