कुशीनगर. कुशीनगर के तार्यसुजन थाना क्षेत्र के चैनपट्टी गांव में पशु तस्करों के साथ हुई मुठभेड़ में एक उपनिरीक्षक घायल हो गया. साथ ही मुठभेड़ में दो पशु तस्कर भी घायल हो गए. इनमें से तीन को गिरफ्तार कर लिया गया है.

तार्यसुजन थानाध्यक्ष (एसओ) कपिल देव चौधरी ने रविवार को बताया कि मुखबिर से सूचना मिली थी कि पशु तस्कर एक पिकअप से चैनपट्टी गांव से प्रतिबंधित पशुओं की खेप लेकर बिहार जा रहे हैं. सूचना के आधार पर पुलिस मौके पर पहुंची और पिकअप का इंतजार करने लगी. पुलिस ने तेज रफ्तार पिकअप वैन को रोकने का प्रयास किया तो तस्करों ने कार की रफ्तार तेज कर दी और भागने लगे. पुलिस टीम ने वैन का पीछा किया तो तस्करों ने पुलिस टीम पर फायरिंग कर दी.

इसे भी पढ़ें – ब्लॉगर रितिका सिंह हत्याकांड : दो नामजद आरोपी गिरफ्तार, पूछताछ में एक और बड़ा खुलासा, मृतका के मोबाइल बरामद, मिलीं कई फोटो

जवाबी कार्रवाई में पुलिस ने भी गोलियां चलाईं और कुशीनगर जिले के पाथेरवा के कनक पिपरा थाना निवासी दो तस्कर इमामुल व सलीम शाह के पैर में गोली लग गई. फायरिंग में सब इंस्पेक्टर आशीष सिंह घायल हो गए. पुलिस ने मौके से हथियार और कारतूस समेत सात जानवर बरामद किए हैं. घायल तस्करों और एसआई को पुलिस ने अस्पताल में भर्ती कराया है.

छतीसगढ़ की खबरें पढ़ने के लिए करें क्लिक 
मध्यप्रदेश की खबरें पढ़ने यहां क्लिक करें
उत्तर प्रदेश की खबरें पढ़ने यहां क्लिक करें
दिल्ली की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
पंजाब की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
लल्लूराम डॉट कॉम की खबरें English में पढ़ने यहां क्लिक करें
खेल की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
मनोरंजन की खबरें पढ़ने के लिए करें क्लिक