गोरखपुर. मोहद्दीपुर में मां दुर्गा के मंदिर की रखवाली करने वाली 80 वर्षीय महिला की गला दबाकर हत्‍या कर दी गई. हत्‍या के बाद महिला के शरीर के गहनों के साथ ही दुर्गा मंदिर में भी लूटपाट की गई है. महिला की लाश बिस्तर पर मिली.

बुजुर्ग महिला जिस मंदिर की रखवाली करती थीं उसके दानपात्र से भी रुपए गायब मिले. सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. हत्या और लूटपाट की घटना के बाद एडीजी जोन अखिल कुमार, डीआईजी जे रविंदर गौड़, एसपी सिटी कृष्ण कुमार विश्नोई मौके पर पहुंचे. हत्या के खुलासे के लिए कैंट पुलिस और एसओजी टीम को लगाया गया है. शाहपुर के बिछिया हनुमान मंदिर मल्लाट टोला निवासी 80 वर्षीय कैलाशी देवी के पति रामशरण की पहले ही मौत हो चुकी है. कैलाशी मोहद्दीपुर में सड़क पर ही झोपड़ी डालकर रहती थी और छोटे-मोटे सामान बेचती थीं. वह पास के दुर्गा मंदिर की रखवाली और साफ-सफाई भी करती थी. रात में मंदिर की चाबी उनके पास ही रहती थी.

इसे भी पढ़ें – अयोध्या में महंत ने किया दुष्कर्म, प्रेम रोग का इलाज कराने बेटी को ले गए थे घर वाले…

शनिवार की सुबह मोहल्ले की मीना और रीता नामक महिलाएं उन्हें जगाने गईं तो पता चला की वह मृत पड़ी हैं. लोगों ने कैलाशी की मौत की खबर पुलिस को और उनके घरवालों को दी. सूचना के बाद पहुंचे महिला के बेटे जयपाल, बेटी सुराती और बहु रीतू और मोनिका ने गला दबा हत्या और गहने लूटने का आरोप लगाया है.

छतीसगढ़ की खबरें पढ़ने के लिए करें क्लिक 
मध्यप्रदेश की खबरें पढ़ने यहां क्लिक करें
उत्तर प्रदेश की खबरें पढ़ने यहां क्लिक करें
दिल्ली की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
पंजाब की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
लल्लूराम डॉट कॉम की खबरें English में पढ़ने यहां क्लिक करें
खेल की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
मनोरंजन की खबरें पढ़ने के लिए करें क्लिक