एक कांस्टेबल को प्रेमिका के साथ रंगरलियां मनाना भारी पड़ गया है. कांस्टेबल की पत्नी ने अपने पति को गैर महिला के साथ राजधानी के एक फ्लैट में पकड़ लिया, जिसके बाद उसने कांस्टेबल पति की जमकर पिटाई कर दी. इस हाईवोल्टेज ड्रामे का वीडियो सोशल मीडिया में वायरल हो रहा है. इतना ही नहीं कांस्टेबल ने उप-निरीक्षक का एक फर्जी आईडी कार्ड भी बनवा रखा था जो सोशल मीडिया में वायरल है.

पूरा मामला उत्तर प्रदेश का है. कांस्टेबल की पत्नी ने अपने पति को गैर महिला के साथ लखनऊ स्थित एक फ्लैट में पकड़ लिया. इसके बाद पत्नी ने अपने पति की जमकर कुटाई की. इस पूरे हाई वोल्टेज ड्रामे के बाद पत्नी ने कानपुर के नौबस्ता थाने में तहरीर देकर अपने कांस्टेबल पति पर कार्रवाई की मांग की है. कानपुर में नौबस्ता मछरिया निवासी विजयाराजे यादव कांस्टेबल राजीव यादव की पत्नी है. उन्होंने अपने कांस्टेबल पति राजीव यादव को लखनऊ स्थित एक फ्लैट में किसी गैर महिला के साथ रंगरलिया मनाते हुए पकड़ लिया. इसके बाद घंटों मियां बीवी और गैर महिला के बीच हाईवोल्टेज ड्रामा चलता रहा, जिसका वीडियो सोशल मीडिया में वायरल हो रहा हैं.

https://twitter.com/GanapatGautam/status/1546124816452710401

इसे भी पढ़ें – पत्नी प्रेमी के साथ कमरे में मना रही थी रंगरेलियां, अचानक पहुंचा पति, फिर…

इतना ही नही कांस्टेबल राजीव यादव का एक फर्ज़ीवाड़ा भी सामने आया है. कांस्टेबल पद पर तैनात राजीव यादव ने उप-निरीक्षक पद का एक फर्जी आईडी कार्ड भी बनवा रखा हैं, जो सोशल मीडिया में वायरल है. पत्नी विजयाराजे यादव का आरोप है कि उप-निरीक्षक के फर्जी आईडी कार्ड से राजीव यादव एक साल से उगाही कर रहा हैं. सिपाही राजीव को गैर महिला के साथ पकड़ने के बाद पत्नी विजयराजे ने नौबस्ता थाने में तहरीर देकर कार्रवाई की मांग की थी. लेकिन कई दिन बीत जाने के बाद भी जब कार्रवाई नही हुई तो पत्नी विजयराजे ने डीसीपी साउथ दफ्तर पहुंचकर अपने कांस्टेबल पति की कारगुजारियों की शिकायत की और कार्रवाई की मांग की हैं.

छतीसगढ़ की खबरें पढ़ने के लिए करें क्लिक 
मध्यप्रदेश की खबरें पढ़ने यहां क्लिक करें
उत्तर प्रदेश की खबरें पढ़ने यहां क्लिक करें
दिल्ली की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
पंजाब की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
लल्लूराम डॉट कॉम की खबरें English में पढ़ने यहां क्लिक करें
खेल की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
मनोरंजन की खबरें पढ़ने के लिए करें क्लिक