एक और हनीट्रैप का मामला सामने आया है. इस बार कोई आम आदमी नहीं बल्कि उद्योग व्यापार प्रतिनिधि मंडल के महानगर अध्यक्ष इसके शिकार हुए हैं. उनका एक महिला ने हनी ट्रैप कर लिया. इसके बाद व्हाटसएप पर Video Call कर उनका अश्लील वीडियो बना लिया. अश्लील वीडियो वायरल करने की धमकी देकर पांच लाख की रंगदारी मांग रही है.

यह हनीट्रैप का मामला यूपी के बरेली का है. उत्तर प्रदेश उद्योग व्यापार प्रतिनिधि मंडल के महानगर अध्यक्ष ने मामले की शिकायत एसपी क्राइम से की है. प्रेमनगर में बरतरिया गली के रहने वाले उत्तर प्रदेश उद्योग व्यापार प्रतिनिधि मंडल के महानगर अध्यक्ष शोभित सक्सेना ने बताया कि शुक्रवार शाम 5:50 बजे उनके पास एक मोबाइल नंबर से फोन आया. फोन करने वाले ने अपना नाम अंकिता मिश्रा बताया. इसके बाद व्हाट्सएप पर मैसेज आया. 7 जुलाई 2022 को एक मोबाइल नंबर से एक Video Call आई. कॉल आते ही लड़की ने अपने कपड़े उतारने शुरू कर दिए. इसके बाद उसने व्यापारी नेता के साथ अपना न्यूड वीडियो बना लिया. बाद में व्हाट्सएप पर वीडियो भेज कर रुपयों की डिमांड की. इसके बाद दोबारा व्हाट्सएप पर ऑडियो कॉल की गई. कॉल आने पर उसकी काफी बहस हुई.

इसे भी पढ़ें – Viral Video : प्रेमिका के साथ रंगरेलियां मना रहा था कांस्टेबल, अचानक पहुंची पत्नी, फिर…

शुक्रवार को एक अन्य मोबाइल नंबर से संजय सिंह ने कॉल कर खुद को यूट्यूब का पत्रकार बताया. वीडियो को वायरल करने की धमकी देते हुए पांच लाख की डिमांड की. ब्लैकमेलर अश्लील वीडियो व्यापारी नेता के परिवार वालों और सोशल मीडिया पर वायरल करने की धमकी देकर ब्लैकमेल कर रहे हैं. उन्होंने शनिवार को मामले की शिकायत एसपी क्राइम मुकेश प्रताप सिंह से की. एसपी क्राइम ने पुलिस को कार्रवाई का निर्देश दिए हैं.

छतीसगढ़ की खबरें पढ़ने के लिए करें क्लिक 
मध्यप्रदेश की खबरें पढ़ने यहां क्लिक करें
उत्तर प्रदेश की खबरें पढ़ने यहां क्लिक करें
दिल्ली की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
पंजाब की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
लल्लूराम डॉट कॉम की खबरें English में पढ़ने यहां क्लिक करें
खेल की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
मनोरंजन की खबरें पढ़ने के लिए करें क्लिक