मनोज यादव, कोरबा। रेलवे बोर्ड चेयरमैन विनय कुमार कुमार त्रिपाठी एक दिवसीय कोरबा प्रवास पर सोमवार को कोरबा पहुंचे. इस दौरान स्थानीय जनप्रतिनिधियों से मुलाकात नहीं करने पर पूर्व गृहमंत्री व रामपुर विधायक ननकीराम कंवर ने रेलवे ट्रेक पर बैठकर विरोध जताया. इस दौरान कार्यकर्ताओं ने चेयरमैन को लाल और काले झंडे दिखाकर प्रदर्शन भी किया.

रेलवे बोर्ड के चेयरमैन विनय कुमार त्रिपाठी के आगमन की सूचना के बाद से ही कोरबा समेत बिलासपुर व अन्य शहरों में रेल सुविधा को तरस रहे लोगों को गुस्सा जाहिर कर रहे हैं. बिलासपुर के बाद रेल अधिकारियों के साथ विशेष सैलून से कोरबा पहुंचे. इसकी सूचना मिलने के साथ ही पवन टॉकीज के समीप रेलवे ट्रैक पर रामपुर क्षेत्र के विधायक ननकीराम समेत के साथ समर्थक जुटे थे. सैलून के कोरबा से गेवरा जाते समय मौके पर खड़े लोगों ने काले और लाल झंडे दिखाकर विरोध जताया. विरोध-प्रदर्शन को देखते हुए मौके पर पहले से ही कोतवाली थाना पुलिस के साथ आरपीएफ के जवान डटे हुए थे.

इसके पहले रविवार को रेलवे बोर्ड चेयरमैन वीके त्रिपाठी ने झारसुगड़ा से बिलासपुर के मध्य विंडो ट्रेलिंग कर मल्टीट्रेकिंग कार्यों का निरीक्षण किया. बिलासपुर एवं झारसुगड़ा के मध्य चल रहे चौथे रेल लाइन तथा अन्य आधारभूत संरचना के कार्यों का जायजा लेते हुए अधिकारियों को जरूरी दिशा-निर्देश दिए. चेयरमैन वीके त्रिपाठी ने जीएम अलोक कुमार समेत विभागाध्यक्षों एवं अन्य अधिकारीयों की बैठक भी ली, और सायबर सेल एवं सेन्ट्रल हास्पिटल सहित बिलासपुर में ब्लड स्टोरेज सेंटर का उद्घाटन किया.

छत्तीसगढ़ की खबरें पढ़ने के लिए करें क्लिक 

मध्यप्रदेश की खबरें पढ़ने यहां क्लिक करें

उत्तर प्रदेश की खबरें पढ़ने यहां करें क्लिक

पंजाब की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

दिल्ली की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

लल्लूराम डॉट कॉम की खबरें English में पढ़ने यहां क्लिक करें

खेल की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

मनोरंजन की खबरें पढ़ने के लिए करें क्लिक