बॉलीवुड के एक्शन हीरो John Abraham की फिल्म Ek Villain Returns का ट्रेलर हाल ही में रिलीज है. फिल्म के ट्रेलर में उनके अंदाज और लुक को काफी पसंद किया गया है. वहीं, खबर है कि उन्होंने अपनी आगामी फिल्म ‘पठान’ की शूटिंग भी खत्म कर ली है. अब एक्टर ने अपनी अगली फिल्म Tehran की शूटिंग भी शुरू कर ली है. जिसकी जानकारी देने के लिए एक्टर John Abraham ने एक पोस्ट शेयर करते हुए फिल्म से पहली झलक दिखाई है.

बता दें कि दिनेश विजान की फिल्म Tehran की शूटिंग आज यानि 11 जुलाई से जॉन ने शुरू की है. जॉन अब्राहम ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से अपनी आगामी फिल्म ‘तेहरान’ का टीजर पोस्टर रिलीज किया है. इस पोस्टर में उनका दमदार और इंटेंस लुक देखने को मिल रहा है.

इसे भी पढ़ें – बकरीद पर फिल्म ‘सीता रामम’ से सामने आया रश्मिका मंदाना का लुक, फिल्म का पोस्टर हुआ रिलीज …

फिल्म पोस्टर शेयर करने के साथ John Abraham ने लिखा है कि ‘गणतंत्र दिवस 2023 के लिए तैयार हो जाएं. मेरी अगली फिल्म ‘तेहरान’ होगी जिसका निर्देशन अरुण गोपालन करेंगे.’ एक्टर की ये फिल्म एक्शन थ्रिलर के साथ सत्य घटना पर आधारित होगी.

तेहरान से जॉन अब्राहम का फर्स्ट

बता दें कि इस फिल्म का निर्देशन अरुण गोपालन करेंगे. वहीं ’बदलापुर’, ’स्त्री’ और ‘मिमी’ जैसी हिट फिल्में बना चुके दिनेश विजान फिल्म को प्रोड्यूस कर रहे हैं. फिल्म में एक्ट्रेस कौन होंगी इस सस्पेंस से पर्दा उठना बाकी है.

इसे भी पढ़ें – खाने को लेकर बच्चों के होते हैं कई नखरे, पनीर सैंडविच ट्राई कर बनाएं टेस्ट और हेल्दी का कॉम्बिनेशन …

वहीं, John Abraham के वर्कफ्रंट की बात करें तो वो इसी साल 2022 में रिलीज हुई फिल्म ‘अटैक’ में नजर आए थे. वहीं ‘पठान’, ‘एक विलेन रिटर्न’ और ‘तेहरान’ उनकी अपकमिंग फिल्में हैं. जॉन फिल्मी पर्दे पर ज्यादातर एक्शन फिल्मों में नजर आते हैं. अब देखना होगा ‘तेहरान’ फिल्म बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचाने में कितनी कामयाब होती है.