संदीप सिंह ठाकुर, लोरमी. क्षेत्र में अघोषित बिजली कटौती की समस्या को लेकर भाजपाइयों ने एसडीएम कार्यालय पहुंचकर प्रदर्शन किया. इस दौरान क्षेत्र में हो रही अघोषित बिजली कटौती को लेकर नाराज भाजपाइयों ने सरकार के खिलाफ जमकर नारेबाजी की. जल्द समस्या दूर नहीं होने पर आंदोलन की चेतावनी भी दी.

प्रदर्शन के दौरान पूर्व विधायक तोखन साहू ने सरकार पर हमला बोलते हुए कहा कि यह सरकार किसानों और आम लोगों को बिजली उपलब्ध नहीं करा पा रही है. वहीं लोरमी इलाके में जूनियर इंजीनियर के दो पद दो सब स्टेशनों में खाली है. कई जगहों पर लाइनमैन की भी भारी कमी है, जिसके चलते पूरा लोरमी विधानसभा बिजली की समस्या से जूझ रहा है.

खेती-किसानी के काम हो रहे प्रभावित
भाजपाइयों ने लोरमी तहसीलदार छाया अग्रवाल को बिजली समस्या समेत विद्युत कर्मचारियों एवं सब स्टेशन आपरेटरों को आवश्यक सुरक्षा उपकरण देने, कई स्थानों के पुराने बिजली तारों को बदलने की मांग को लेकर ज्ञापन भी सौंपा. साथ ही जल्द ही समस्याओं का निराकरण नहीं होने पर आंदोलन की चेतावनी दी. गौरतलब है कि लोरमी इलाके में बीते तीन माह से लगातार अघोषित बिजली कटौती की जा रही है. इससे लोरमी इलाके के आम जनों के साथ-साथ किसान भी बेहद परेशान हैं और इससे खेती किसानी के काम भी प्रभावित हो रहे हैं.

छत्तीसगढ़ की खबरें पढ़ने के लिए करें क्लिक 

मध्यप्रदेश की खबरें पढ़ने यहां क्लिक करें

उत्तर प्रदेश की खबरें पढ़ने यहां करें क्लिक

पंजाब की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

दिल्ली की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

लल्लूराम डॉट कॉम की खबरें English में पढ़ने यहां क्लिक करें

खेल की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

मनोरंजन की खबरें पढ़ने के लिए करें क्लिक