लखनऊ. जलशक्ति मंत्री स्वतंत्र देव सिंह ने मंगलवार को लोकभवन में प्रेस कांफ्रेंस की. उन्होंने योगी 2.0 सरकार में विभाग की 100 दिनों की प्रगति रिपोर्ट पेश की. इस दौरान सहयोगी मंत्री रामकेश निषाद और दिनेश खटिक भी मौजूद रहे.

प्रेस कॉन्फ्रेंस में जलशक्ति मंत्री स्वतंत्र देव सिंह ने कहा कि 100 दिनों की कार्ययोजना के लक्ष्य को जल शक्ति विभाग ने शत प्रतिशत पूरा करने का प्रयास किया. हम 100 दिनों के लक्ष्य को प्राप्त करने में सफल भी हुए. पिछले 5 वर्ष प्रदेश के विकास की दृष्टी से स्वर्णिम पांच वर्ष रहे. सिंह ने कहा कि हमने निरंतर गरीब, दलित, शोषित, पिछड़ों के लिए काम किया. योगी सरकार ने जाति-धर्म को किनारे रख कर काम किया. BJP सरकार ने प्रदेश को भाई-भतीजावाद और भ्रष्टाचार की राजनीति से मुक्त कराया.

इसे भी पढ़ें – तबादले में गड़बड़ियों का CM योगी ने लिया संज्ञान, दो दिन में मांगी रिपोर्ट

सिंह ने कहा कि विपक्ष की साजिशों और सियासी षड्यंत्रों के बाद भी बीजेपी को प्रदेश का प्रचंड बहुमत मिला. जो खुली आंखों से सूबे का मुख्यमंत्री बनने का ख्वाब देख रहे थे, उनके ख्वाब धूल में मिल गए. लोकसभा उप-चुनाव में अपना आजमगढ़ और आजम का गढ़ रामपुर दोनों ही हाथ से गवां बैठे. 2024 के आने वाले लोकसभा चुनाव में 80 लोकसभा सीटों पर कमल खिलाने वाले हैं. सिंह ने कहा कि 37 साल बाद किसी सरकार को यूपी के लोगों ने फिर से आशीर्वाद दिया.

छतीसगढ़ की खबरें पढ़ने के लिए करें क्लिक 
मध्यप्रदेश की खबरें पढ़ने यहां क्लिक करें
उत्तर प्रदेश की खबरें पढ़ने यहां क्लिक करें
दिल्ली की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
पंजाब की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
लल्लूराम डॉट कॉम की खबरें English में पढ़ने यहां क्लिक करें
खेल की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
मनोरंजन की खबरें पढ़ने के लिए करें क्लिक