अपने आउटफिट्स को लेकर अक्सर चर्चा में रहने वाली उर्फी जावेद एक बार फिर सुर्खियों में हैं. उर्फी ने हाल ही में सोशल मीडिया पर अपना एक वीडियो शेयर किया है. जिसमें वो नई ड्रेस में नजर आ रही हैं.

उर्फी ने इंस्टाग्राम में नई ड्रेस पहने एक वीडियो शेयर किया है, जिसे देखकर फैंस का सिर भी चकरा गए हैं. इस वीडियो में उर्फी ब्लेड से बनी शॉर्ट ड्रेस में नजर आ रही हैं. उनकी पूरी ड्रेस में ब्लेड (रेजर) लगी हुई है. वहीं उर्फी ट्रेंडिंग गाने पर अलग-अलग पोज देती नजर आ रही हैं.

‘OMG ! कहीं लग ना जाए आपको’

वीडियो शेयर करते हुए उर्फी ने लिखा है- मैंने इंट्रोवर्ट्स के लिए परफेक्ट ड्रेस बनाया है. रेजर कट रेजर से यह ड्रेस बनाई गई है. इस क्रेजी आइडिया में मदद करने के लिए मैं अपनी टीम का शुक्रिया अदा करती हूं. अब उर्फी के इस नए-नए और अनोखे स्टाइल पर फैंस भी तरह-तरह के कमेंट्स कर रहे हैं. एक फैन ने कमेंट करते हुए लिखा, नेक्स्ट लेवल. वहीं दूसरे ने लिखा, अब ये क्या कर लिया. एक यूजर ने तो लिखा कि कितनों का कत्ल करने निकली हो. वहीं एक फैन ने कहा कि- OMG कहीं लग ना जाए आपको.

चर्चा में बनी रहती हैं उर्फी

बता दें कि उर्फी जावेद आए दिन सोशल मीडिया पर अपने नए और अतरंगी पहनावे के लिए चर्चा में बनी रहती हैं. बिग बॉस ओटीटी फेम उर्फी जावेद कई बार अपने ड्रेसिंग सेंस को लेकर जमकर ट्रोल भी होती हैं और कई बार अपने फैंस का दिल भी जीत लेती हैं. हाल ही में ईद के मौके पर उर्फी साड़ी में नजर आई थीं. उनका यह लुक फैंस को बेहद पसंद आया था.

इसे भी पढ़ें : स्टेबिन बेन के सुपरहिट गाने बारिश के तीसरे पार्ट में नजर आने वाले हैं Tejasswi Prakash और Karan Kundrra, कपल ने जताई गाने को सुपरहिट होने की उम्मीद …