बॉलीवुड एक्ट्रेस अथिया शेट्टी और टीम इंडिया के स्टार क्रिकेटर केएल राहुल को लेकर खबरें आ रही थीं कि दोनों 3 महीने में शादी के बंधन में बंधने वाले हैं. जिसे सुनने के बाद इस बात पर अपनी चुप्पी तोड़ते हुए खुद एक्ट्रेस ने कुछ खुलासा किया है. अथिया ने इंस्टाग्राम पर स्टोरी पोस्ट करते हुए अपनी शादी की अफवाहों पर मजे लिया है. उन्होंने कहा कि उम्मीद है कि मुझे भी शादी में बुलाया जाएगा.

अथिया शेट्टी ने अफवाहों को किया खारिज

अथिया शेट्टी ने इंस्टाग्राम पर स्टोरी पोस्ट करते हुए लिखा कि ‘मुझे आशा है कि मुझे भी इस शादी में आमंत्रित किया जाएगा, जो 3 महीने में होने जा रही है. बता दें कि पिछले कुछ दिनों से हर ओर यह अटकलें चल रही हैं कि एक्ट्रेस अगले तीन महीनों में केएल राहुल से शादी करने की योजना बना रही है. वहीं, अथिया ने इन अफवाहों को सिरे से खारिज कर दिया है.

इसे भी पढ़ें – राष्ट्रपति गोटबाया राजपक्षे लंका छोड़ भागे मालदीव, भाई की भागने की कोशिश रही नाकाम…

बता दें कि इससे पहले भी अथिया ने उन अफवाहों को भी खारिज कर दिया था, जिसमें कहा गया था कि कपल ने मुंबई में एक नया शानदार अपार्टमेंट खरीदा है और ‘लिव-इन रिलेशनशिप’ में जाने की योजना बना रहे हैं.

लवबर्ड्स राहुल और अथिया की बात करें तो इस कपल ने पिछले साल अपने रिश्ते को आधिकारिक बना दिया था. राहुल ने अथिया को उनके जन्मदिन पर सोशल मीडिया पर शुभकामनाएं दीं थी. टीम इंडिया के इस क्रिकेटर ने अपनी और अथिया की फोटो शेयर करते हुए अपनी गर्लफ्रेंड को विश किया था.

इसे भी पढ़ें – Sushant Drugs Case : रिया चक्रवर्ती की फिर बढ़ी मुश्किलें, NCB ने ड्राफ्ट चार्जशीट में एक्टेस और उनके भाई पर लगाए ये गंभीर आरोप …

याद हो की राहुल ने अथिया के भाई अहान शेट्टी की डेब्यू फिल्म ‘तड़प’ के प्रीमियर में भी शिरकत किया था. राहुल और अथिया हाल में जर्मनी गए थे, जहां पर राहुल की सर्जरी हुई थी. इस बीच सुनील शेट्टी की बेटी अथिया शेट्टी ने हाल में यूट्यूब पर भी डेब्यू किया. उन्होंने अपना यूट्यूब चैनल बनाया है.

वहीं, अगर बात करें अथिया शेट्टी के वर्कफ्रंट की तो एक्ट्रेस ने बॉलीवुड में डेब्यू साल 2015 में किया था. उन्होंने सलमान खान की फिल्म हीरो से बॉलीवुड में अपने करियर की शुरुआत की थी. हालांकि ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर जलवा नहीं बिखेर पाई.