शिवम मिश्रा, रायपुर. भाजपा राष्ट्रपति पद की उम्मीदवार द्रोपदी मुर्मू कल छत्तीसगढ़ दौरे पर रहेंगी. जिसको ध्यान में रखते हुए भाजपा मुख्यालय कुशाभाऊ ठाकरे परिसर में बैठक बुलाई गई थी. इस बैठक में भाजपा विधायक, सांसद समेत संगठन के वरिष्ठ पदाधिकारी शामिल हुए. बैठक में प्रदेश अध्यक्ष विष्णुदेव साय, पूर्व मुख्यमंत्री डॉ. रमन सिंह, नेता प्रतिपक्ष धरमलाल कौशिक, बृजमोहन अग्रवाल समेत दिग्गज नेता मौजूद रहे. जहां आगामी मानसून सत्र की तैयारियों को लेकर भी रणनीति बनाई गई.

नेता प्रतिपक्ष धरमलाल कौशिक ने कहा कल राष्ट्रपति पद की प्रत्याशी द्रोपदी मुर्मू का छत्तीसगढ़ आगमन हो रहा है. प्रदेश अध्यक्ष की मौजूदगी में विधायक और सांसदों की संयुक्त बैठक बुलाई गई थी. उनके स्वागत और रानी दुर्गावती की प्रतिमा में माल्यार्पण कर बेबीलॉन होटल में सारी बैठकें आयोजित की गई हैं. इसके साथ ही 18 तारीख को मतदान की चर्चा हुई है.

आगे उन्होंने कहा, आगामी 20 तारीख से विधानसभा सत्र की शुरुआत हो रही है. इस विषय पर महत्वपूर्ण विषयों पर चर्चा हुई. मुख्य रूप से स्थगन प्रस्ताव, ध्यानाकर्षण, और सबसे महत्वपूर्ण भ्रष्टाचार के विषयों को किस तरह उठाया जाए. साथ ही खाद्य, बीज, और पानी की समस्या को लेकर और कानून व्यवस्था की बद्दतर स्तिथि, मानव हाथियों के चल रहे द्वंद्व के विषयों को लेकर विस्तार से चर्चा की गई है. आने वाले विधानसभा में सारे विषयों को उठाया जाएगा.