बॉलीवुड अभिनेत्री Sonam Kapoor जल्द ही मां बनने वाली हैं और अपनी पहली प्रेग्नेंसी काफी इंजॉय कर रही हैं. हाल ही में काफी समय बाद एक्ट्रेस लंदन से इंडिया लौट आईं हैं. मुंबई एयरपोर्ट पर देर रात मीडिया ने सोनम कपूर को स्पॉट किया है. यहां से एक्ट्रेस का काफी सारी तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहे हैं. 

पीली ड्रेस में एक्ट्रेस ने दिखाया बेबी बंप

बता दें कि भारत लौटीं Sonam Kapoor को मुंबई एयरपोर्ट पर पीले रंग की खूबसूरत ड्रेस में देखा जा सकता है. सामने आई फोटोज में सोनम कपूर ने ढीली मौटरनिटी ड्रेस में बार-बार बेबी बंप संभालती और उसे थामती दिखाई दे रहीं हैं. इस दौरान एक्ट्रेस ने काफी खूबसूरत अंदाज में अपना बेबी बंप फ्लॉन्ट किया है. प्रेग्नेंट सोनम कपूर इस दौरान अपनी और बच्चे की हेल्थ को लेकर काफी सीरीयस दिखाई दीं. वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक्ट्रेस ने इस दौरान अपने चेहरे को मास्क से कवर किया हुआ था.

इसे भी पढ़ें – Pavitra Punia की छाती पर खड़ें हैं Eijaz Khan, एक्ट्रेस ने शेयर किया फोटो, केप्शन में लिखी ये बात …

लंदन में Sonam Kapoor का शानदार बेबी शॉवर भी रखा गया था. सोनम कपूर ने बेबी शॉवर की काफी सारी शानदार तस्वीरें फैंस के साथ शेयर की थी. इसके साथ ही बताया जा रहा है कि भारत में आने के बाद सोनम की गोदभराई की रस्म होगी. सोनम कपूर इन दिनों अपनी प्रेग्नेंसी के आखिरी फेज में हैं और एकेट्रेस की डिलीवरी डेट भी काफी नजदीक है. ऐसे में अब हर किसी को सोनम कपूर की गोदभराई की तस्वीरों और वीडियो का कोफी बेसब्री से इंतजार हो रहा है.

इसे भी पढ़ें – Hot Water Benefit : रोजाना सुबह खाली पेट गर्म पानी के साथ करें दिन की शुरुआत, जानिए क्या हैं इसके फायदे …

लंदन में की प्रेग्नेंसी इंजॉय

जानकारी के लिए बता दें कि Sonam Kapoor काफी लंबे समय से लंदन में ही अपनी प्रेग्नेंसी इंजॉय कर रही थीं. लंदन में इंजॉय करते सोनम कपूर की काफी सारी तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर सामने आती रहती हैं. अब Sonam Kapoor की गोदभराई की रस्म की तैयारियां कपूर फैमिली और आहूजा फैमिली में काफी जोरों शोरों से चल रही हैं और परिवार के साथ साथ सोनम कपूर के पहले बच्चे के लिए उनके फैंस भी सुपरएक्साइटेड दिखाई दे रहे हैं.