मुकेश मिश्रा, अशोकनगर। जिले में सरकारी अधिकारी कर्मचारियों की पिटाई के मामले लगातार सामने आ रहे हैं। इसी कड़ी में बदमाशों ने बरसते पानी में बिजली में फाल्ट नहीं सुधारने पर घर में घुसकर लाइनमैन की पिटाई का मामला सामने आया है। इस मामले में सबसे चौकान वाली बात यह है कि शिकायत के बाद भी पुलिस ने कोई कार्रवाई नहीं की है।

जानकारी के अनुसार मध्य क्षेत्र विद्युत वितरण कंपनी के लाइनमैन के साथ घर में घुसकर ग्रामीण ने मारपीट कर दी। मामला देहात थाना क्षेत्र का है जहां कोलुआ रोड निवासी विद्युत कर्मचारी अपने घर पर था, तभी रात 10 बजे के आसपास कजराई गांव के ग्रामीण लाइट कटौती को लेकर लाइनमैन राजकुमार वर्मा के घर पहुंचा। जहां लाइनमैन को लाइन सुधारने की बात कहने लगा। तेज बारिश और गरजती बिजली के दौरान लाइनमैन ने सुबह लाइन सुधारने की बात कही। जिसके बाद ग्रामीण गगन ने लाइनमैन को उसके परिवार के सामने ही गाली गलौज करते हुए मारपीट कर दी। जिसकी शिकायत रात को ही लाइनमैन ने देहात थाने में कर की थी। घटना के 16 घंटे बाद भी देहात पुलिस ने किसी भी तरह का प्रकरण दर्ज नहीं किया है।

वहीं विद्युत कंपनी के जेई नरेंद्र ठाकरे ने बताया कि हमारे लाइनमैन की पिटाई की शिकायत देहात थाने में दर्ज कराई गई है। इसके बावजूद भी कोई कार्रवाई नहीं की गई। अगर एफआईआर दर्ज नहीं की जाएगी तो कर्मचारी क्षेत्र में कैसे काम करेगा। वहीं दूसरी ओर लोगों के हौसले भी बुलंद होंगे जिससे आगामी समय में क्षेत्र में जाने से कंपनी के कर्मचारियों में भय का माहौल रहेगा।

रिटायरमेंट के पैसे नहीं मिले, खुद की गर्दन काटीः 70 हजार के लिए 18 साल से लड़ रहा दैवेभो कर्मचारी, झाड़ियों में छिपकर गर्दन-हाथ पर 10 से ज्यादा वार किए

Read more- Health Ministry Deploys an Expert Team to Kerala to Take Stock of Zika Virus