एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है. जहां छोटे भाई ने शराब के नशे में बड़े भाई को गाली दी और दोनों के बीच विवाद हो गया. जिसके बाद गुस्से में आकर बड़े भाई ने अपने छोटे भाई की डंडे से पिटाई कर दी, जिससे उसके भाई की मौत गई. हालांकि पुलिस ने हत्यारे को गिरफ्तार कर लिया है.

बता दें कि, गाजियाबाद के मुराद नगर में दो भाई के बीच विवाद हुआ और विवाद इतना बढ़ गया कि भाई ने ही भाई की जान ले ली. जानकारी के अनुसार सुभाष शराब पीकर घर पहुंचा और बड़े भाई अरविंद को गाली देने लगा. जिससे दोनों के बीच जमकर विवाद हुआ. दोनों के बीच विवाद इतना बढ़ गया कि बड़े भाई ने सुभाष के सिर पर जोर से डंडा मारा, जिससे वो लहूलुहान होकर जमीन पर गिर पड़ा. इसके बाद बड़ा भाई मौके से फरार हो गया.

घटना के बाद परिजनों ने सुभाष को पास के ही अस्पताल पहुंचाया. लेकिन डॉक्टरों ने उसे गाजियाबाद जिला अस्पताल रेफर कर दिया. जहां उसे मृतक घोषित कर दिया. घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा. परिजनों की शिकायत पर पुलिस ने आरोपी अरविंद को गिरफ्तार कर लिया है. हत्या में इस्तेमाल किए गए डंडे को भी पुलिस ने बरामद कर लिया है.