लखनऊ. राजधानी लखनऊ में लुलु मॉल के बाहर हनुमान चालीसा का पाठ करने पहुंचे हिंदू महासभा के लोगों ने प्रचंड प्रदर्शन किया. लुलु मॉल में हनुमान चालीसा का पाठ करने जा रहे राष्ट्रीय हिंदू संरक्षक के नेता आदित्य मिश्रा को पुलिस ने गिरफ्तार किया है. आदित्य मिश्रा के साथ उसके दर्जनों साथियों को भी हिरासत में लिया गया है. आदित्य मिश्रा और उसके समर्थक मॉल के बाहर प्रदर्शन कर रहे थे.

बता दें कि लखनऊ पुलिस ने 15 लोगों को हिरासत में ले लिया. जानकारी के मुताबिक प्रदर्शनकारियों के हाथों में भगवा झंडे थे. इस दौरान प्रदर्शनकारी जय श्री राम का नारा भी लगा रहे थे. खुद को हिंदू संगठन से बताने वाले आदित्य मिश्रा और उसके समर्थकों ने मॉल के बाहर विरोध प्रदर्शन किया है. बताया जा रहा है कि विरोध प्रदर्शन के दौरान प्रदर्शनकारियों और पुलिस के बीच झड़प भी हुई है. पुलिस ने करीब 15 कार्यकर्ताओं को हिरासत में लिया है. इस मामले में ताजा अपडेट यह है कि हिंदू महासभा के लोगों ने हाथ में भगवा झंडा लिया हुआ था. प्रदर्शनकारी जय श्री राम के नारे लगा रहे थे.

इसे भी पढ़ें – लुलु मॉल के बाहर बवाल : सुंदरकांड का पाठ करने पहुंची करणी सेना, पुलिस ने कई लोगों को किया गिरफ्तार

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक एक प्रदर्शनकारी ने अपना नाम आदित्य मिश्रा बताया और उसने अपने आपको हिंदू संगठन से जुड़ा हुआ बताया. प्रदर्शनकारी मॉल के अंदर हनुमान चालीसा पढ़ने के लिए पहुंचे थे. मॉल में पहुंच कर लोगों ने प्रदर्शन भी शुरू कर दिया. मौके पर पुलिस के पहुंचने के बाद वहां अफरा-तफरी का माहौल हो गया.

छतीसगढ़ की खबरें पढ़ने के लिए करें क्लिक 
मध्यप्रदेश की खबरें पढ़ने यहां क्लिक करें
उत्तर प्रदेश की खबरें पढ़ने यहां क्लिक करें
दिल्ली की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
पंजाब की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
लल्लूराम डॉट कॉम की खबरें English में पढ़ने यहां क्लिक करें
खेल की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
मनोरंजन की खबरें पढ़ने के लिए करें क्लिक