बाराबंकी. जहांगीराबाद थानाक्षेत्र के अंतर्गत ग्राम दामोदरपुर मे लगी झाड़ियों में संदिग्ध अवस्था में एक युवक और युवती के शव मिले. इसको ग्रामीणों ने रविवार सुबह करीब 12:30 बजे देखा और पुलिस और झाड़ियों से कुछ दूरी पर युवक की बाइक भी स्टैंड लगी हुई खड़ी मिली. वहीं कुछ दूरी पर पुलिस ने जहर की दो शीशियां बरामद की.

खड़ी बाइक के रजिस्ट्रेशन नंबर से पुलिस ने खोज बीन की तो पता चला कि मृतक युवक का नाम मुकेश यादव (27) पुत्र हरिनाम निवासी ग्राम भयारा थाना जहांगीराबाद जो अपनी बाइक लेकर दो दिन पहले 15 जुलाई को घर से निकला था. वहीं युवती के शव की भी परिजनो ने शिनाख्त अपनी बेटी रानी (22) पुत्री विजय गुप्ता निवासी ग्राम भयारा मजरे निबहा थाना जहांगीराबाद के रूप मे दोनो के परिजनो ने की मौके पर पहुंची पुलिस ने मृतकों के शवो को कब्जे मे लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजवा दिया है.

इसे भी पढ़ें – अय्याशी का अड्डा : होटल में छापा पड़ते ही मची अफरा-तफरी, 10 विदेशी युवतियों समेत 43 गिरफ्तार, ये सामान बरामद

वहीं एसपी नॉर्थ पूर्णेंदु सिंह ने बताया कि दोनो मृतक काफी दिनो से प्रेम प्रसंग मे थे और दोनो अलग अलग जाति के थे. इसलिए उनके इस प्रेमप्रसंग का परिजन लगातार विरोध करते थे और मृतको ने पहले योजना बनाई और 15 जुलाई को घर से भाग गए. वहीं लोकलाज के भय मे दोनों के परिजन इस बात की जानकारी किसी को न दी और स्वयं ही खोजबीन करने लगे और रविवार की सुबह युगल के शव दामोदरपुर गांव के बाहर झाड़ियो मे मिले हालांकि जहांगीराबाद पुलिस ने बताया कि अभी किसी तरह की तहरीर नही मिली है और शवो के पोस्टमार्टम कराया जा रहा है. रिपोर्ट मे मौत की वजह साफ हो पाएगी.