शब्बीर अहमद, भोपाल। मध्यप्रदेश में वाहन चालकों से अवैध वसूली की शिकायतें सामने आई है। अवैध वसूली से ट्रक चालक और ओनर दोनों परेशान है। बार बार शिकायत के बाद भी न तो अवैध वसूली रुक रही है और न ही संबंधित विभाग के अधिकारी-कर्मचारियों के खिलाफ कोई कार्रवाई हो रही है।

राज्य में अवैध वसूली नहीं रुकने पर केंद्रीय परिवहन मंत्री को चिट्ठी लिखनी पड़ी है। अवैध वसूली रोकने के लिए केंद्रीय सड़क परिवहन मंत्री नितिन गडकरी ने मध्यप्रदेश के चीफ सेक्रेटरी (मुख्य सचिव) को चिट्ठी लिखी है। उन्होंने चिट्ठी में आरटीओ (RTO) के चेक पोस्ट पर अवैध वसूली का जिक्र किया है।

अवैध वसूली का डेमो PIC

Read More: श्रावण का पहला सोमवारः महाकाल मंदिर में लगा भक्तों का तांता, शाम को निकलेगी बाबा की सवारी, इधर विश्व के सबसे बड़े शिवलिंग मंदिर रायसेन में श्रद्धालु ने किए जलाभिषेक

Read More: देश के सर्वोच्च पद के लिए चुनाव आजः सुबह 10 बजे से मतदान, 21 को मतगणना और 25 जुलाई को नये राष्ट्रपति का शपथ ग्रहण

लिखा कि इसके पहले भी एमपी (MP) सरकार को इसकी शिकायत कर चुका हूं, अब तक कोई समाधान नहीं हुआ है। सीएम (CM) से खुद इस मामले को देखने की अपील नितिन गडकरी ने की है। अब देखना है कि चिट्ठी लिखने के बाद इस मामले में क्या असर होता है। वसूली बंद होती है या नहीं?

Read more- Health Ministry Deploys an Expert Team to Kerala to Take Stock of Zika Virus