Sushmita Sen और ललित मोदी के रिलेशनशिप को लेकर लोगों द्वारा कई तरह की बाते बताई जा रही हैं. वहीं अब सुष्मिता सेन की भाभी और एक्ट्रेस Charu Asopa ने इंस्टा स्टोरी पर अपनी ननद को लेकर ऐसा पोस्ट किया है जो चर्चा में आ गया है. सुष्मिता के भाई से तलाक ले रहीं Charu Asopa का रिएक्शन सुर्खियों में आ गया है. जिसके बाद वो तेजी से वायरल हो रही है.

ट्रोल हो रहीं सुष्मिता

Sushmita Sen ने जब से आईपीएल के पूर्व कमिश्नर ललित मोदी संग अपने रिलेशनशिप को कंफर्म किया है, तब से सोशल मीडिया पर तरह-तरह की बातें हो रही हैं. कोई 10 साल बड़े ललित मोदी को लेकर सुष्मिता सेन पर ताना कस रहा है, तो कोई उनकी करोड़ों की प्रॉपर्टी को लेकर एक्ट्रेस पर ताने कस रहा है. कुछ लोगों ने तो ये भी सोशल मीडिया पर कहा कि पैसा बहुत बड़ी चीज होती है.

Charu Asopa ने तोड़ी चुप्पी

सुष्मिता सेन की भाभी Charu Asopa ने अपनी इंस्टा स्टोरी पर एक स्क्रीनशॉट शेयर कर कैप्शन लिखा है. ये कैप्शन लोगों का ध्यान अपनी तरफ खींच रहा है. इस स्क्रीन शॉट में जो भी लिखा है उसे फैंस सुष्मिता सेन से जोड़कर देख रहे हैं. स्क्रीन शॉट में दो बेटियां होने की बात कही गई है, जिसका सीधा इशारा कहीं ना कहीं सुष्मिता सेन की तरफ जा रहा है. ऐसे में चारु असोपा ने बिना सुष्मिता सेन का नाम लिए अपनी ननद को सपोर्ट किया है.

चारु असोपा ने इस स्क्रीनशॉट को शेयर करते हुए उस पर कैप्शन लिखा है- ‘सही बात है… हमेशा लोग लड़कियों को ही टारगेट करते हैं. वो लड़कियों को गोल्ड डिगर कहने से पहले एक बार भी सोचते नहीं है.’