एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है. बंदरों ने एक पिता के हाथ से उसके चार महीने के बच्चे को छीन ले गए और उसे तीन मंजिला इमारत से नीचे फेंक दिया, जिससे मासूम की मौके पर ही मौत हो गई. घटना के बाद से ही परिजनों का रो रो कर बुरा हाल है. इस घटना के बाद हर कोई दहशत में है.

जानकारी के मुताबिक बरेली जिले के दुनका के रहने वाले निर्देश उपाध्याय अपने 4 महीने के बेटे को लेकर छत पर टहल रहे थे. तभी बंदरों के झुंड ने उनपर हमला बोल दिया और बच्चे को छीन ले गए. घटना के बाद से ही परिजनों का रो रो कर बुरा हाल है. स्थानीय लोगों के मुताबिक यहां पहले भी बंदर और आवारा कुत्ते इस तरह के हमले कर चुके हैं, लेकिन कोई ध्यान देने वाला नहीं है. जानकारी के मुताबिक बरेली के मीरगंज कस्बे के दुनका गांव में रहने वाले निर्देश उपाध्याय खेती-किसानी का काम करते हैं. परिवार वालों ने बताया कि शुक्रवार शाम को गर्मी होने के कारण निर्देश अपनी पत्नी और बेटे के साथ छत पर गए थे. बच्चे को गोद में लेकर टहल रहे थे. तभी अचानक बंदरों के झुंड ने हमला कर दिया. एकाएक हुए बंदरों के हमले से डरकर पत्नी स्वाति नीचे की ओर भाग गई.

इसे भी पढ़ें – EXCLUSIVE VIDEO: पेड़ पर उछल-कूद कर रहा था बंदर, तेंदुए ने किया शिकार, इधर एक साथ नजर आए बाघिन और हाथी

वहीं बंदरों ने निर्देश को घेर लिया. निर्देश की गोद में बच्चा था. परिवार के लोगों ने बताया कि बंदरों ने गोद से बच्चे को छीन लिया. निर्देश ने काफी हो हल्ला मचाया, लेकिन बंदर काफी आक्रामक हो चुके थे. बच्चे को हवा में उछालते हुए एक घर की तीसरी मंजिल पर ले गए. हल्ला सुनकर गांव के बाकी लोग भी मौके पर इकट्ठा हो गए. देखते ही देखते बंदरों ने चार माह के बच्चे को नीचे फेंक दिया. मौके पर ही बच्चे की मौत गई.

छतीसगढ़ की खबरें पढ़ने के लिए करें क्लिक 
मध्यप्रदेश की खबरें पढ़ने यहां क्लिक करें
उत्तर प्रदेश की खबरें पढ़ने यहां क्लिक करें
दिल्ली की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
पंजाब की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
लल्लूराम डॉट कॉम की खबरें English में पढ़ने यहां क्लिक करें
खेल की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
मनोरंजन की खबरें पढ़ने के लिए करें क्लिक