शिवम मिश्रा, रायपुर. टीएस सिंहदेव के इस्तीफा देने के बाद सियासी पारा गरमाया हुआ है. बीजेपी इस मामले में लगातार विपक्ष को घेरने में लगी हुई है. जिसको लेकर भाजपा प्रदेश अध्यक्ष विष्णुदेव साय, विधायक शिवरतन शर्मा, रजनीश सिंह, प्रवक्ता संजय श्रीवास्तव और नरेश गुप्ता ने प्रेसवार्ता की है और सरकार पर निशाना साधा है.

भाजपा प्रदेश अध्यक्ष विष्णुदेव साय ने कहा, छत्तीसगढ़ में संवैधानिक संकट है. सरकार अपना विश्वास खो चुकी है. जन घोषणा पत्र के अनुकूल काम करने में यह सरकार विफल रही है. प्रदेश के एक कैबिनेट मंत्री ने सरकार को अपने विभाग का त्यागपत्र देकर इस बात को प्रमाणित किया है, कि जो आरोप भाजपा लगाती रही है कि 8 लाख परिवार पीएम आवास से वंचित हुए हैं. इससे करीब 40 लाख लोग प्रभावित हुए हैं.

आगे उन्होंने कहा, हमारा आरोप है कि बीते साढ़े तीन साल में 16 लाख परिवार पीएम आवास से वंचित हो गए हैं. मंत्री से ऊपर मुख्यसचिव की कमेटी बनाकर मंत्री के अधिकारों का हनन किया है. यह सरकार पूरी तरह विफल हो चुकी है.

वहीं शिवरतन शर्मा ने भी सरकार को घेरा है. उन्होंने कहा, टीएस सिंहदेव ने सरकार पर गंभीर आरोप लगाते हुए पंचायत विभाग छोड़ा है. यह बहुत बड़ी बात है. मुख्यमंत्री को अपने मंत्री को सीधा- सीधा बर्खास्त करना चाहिए. वहीं मंत्री टीएस सिंहदेव भी दूध के धुले हुए नहीं हैं. उन्हें केवल एक विभाग नहीं बल्कि पूरे मंत्रिमंडल से इस्तीफा देना चाहिए.