‘कहो ना प्यार है’ की हीरोइन सोनिया सक्सेना और एक्ट्रेस अमीषा पटेल के खिलाफ वारंट जारी हुआ है. कोर्ट में होने वाली सुनवाई पर मौजूद न रहने के कारण बॉलीवुड के खिलाफ जमानती वारंट जारी हुआ है. एक्ट्रेस के खिलाफ मुरादाबाद की एसीजेएम-5 की अदालत से वारंट जारी किया गया है. वादी पक्ष के अधिवक्ता पंकज शर्मा के अनुसार न्यायालय द्वारा अमीषा और उनके सहियोगियों को सम्मन भेजा गया था. अब अमीषा पटेल को एसीजेएम-5 की कोर्ट 20 अगस्त 2022 को होने वाली अगली सुनवाई पेश होना होगा. 20 अगस्त 2022 को भी यदि वह नहीं आती हैं तो उन पर गैर जमानती वारंट जारी हो सकता है.

बता दें कि फिल्म एक्ट्रेस अमीषा पटेल और उनके सहयोगी पर आरोप लगाया गया है कि 11 लाख एडवांस लेने के बावजूद एक इवेंट में न शामिल हुए. दरअसल, 16 नवंबर 2017 को अमीषा पटेल को एक शादी के कार्यक्रम में शामिल होकर डांस करने के लिए आमंत्रित किया गया था. पैसे लेने के बावजूद अमीषा इस कार्यक्रम में नहीं पहुंची थीं.

इसे भी पढ़ें – मेरा रंग दे बसंती चोला को अपनी आवाज देने वाले मशहूर सिंगर और गजल गायक Bhupinder Singh का निधन, शोक में डूबा बॉलीवुड …

इसलिए इस कार्यक्रम का आयोजन करने वाली ड्रीम विजन इवेंट कंपनी के मालिक पवन कुमार वर्मा ने अमीषा पटेल के खिलाफ धोखाधाड़ी का आरोप लगाया है. वहीं, उत्तर प्रदेश के मुरादाबाद में मुकदमे की सुनवाई कोर्ट में चल रही है. मुरादाबाद में आईपीसी की धारा 120-B, 406,504 और 506 के तहत अमीषा पटेल के खिलाफ दर्ज किए गए मुकदमे की सुनवाई कोर्ट में चल रही है. वहीं, अगर वारंट जारी करने के बावजूद बिना कोई ठोस कारण के अमीषा पटेल कोर्ट में पेश नहीं हुईं तो अदालत उनके खिलाफ गैर जमानती वारंट जारी कर सकती है.

मामले में वादी पवन वर्मा का कहना है कि मुंबई से दिल्ली, दिल्ली से मुंबई आने-जाने और दिल्ली में महंगे होटल में ठहराया था. उन्होंने कहा कि अमीषा पटेल ने दिल्ली से मुरादाबाद की दूरी का बहाना बनाकर यहां आने से इनकार कर दिया. जबकि उन्हें ए़डवांस पैसे दे दिए गए थे.

इसे भी पढ़ें – Yoga Tips : अगर नहीं मिलता है योग का समय, तो डेस्क पर आसानी से बैठकर करें ये 10 योगा आसन…

इससे पहले भी विवादों में रहीं अमीषा

अमीषा पटेल इससे पहले भी चेक बाउंस समेत कई मुद्दों को लेकर विवादों में रही हैं. पिछले साल अमीषा के खिलाफ भोपाल की एक अदालत ने भी वारंट जारी किया था. एक अन्य मामले में अमीषा पटेल और उनके बिजनेस  के खिलाफ धोखाधड़ी का केस दर्ज हुआ था. इस मामले में दोनों के खिलाफ वारंट भी निकला था, जिसके बाद मामला हाई कोर्ट तक पहुंचा था.