प्रदेश की राजनीती से जुड़ी एक बड़ी खबर सामने आ रही है. एक मंत्री अपना इस्तीफा दे दिया है. इसके साथ ही उन्होंने अपने विभाग के अफसरों पर गंभीर आरोप लगाए है. उनका कहना है कि मुझे विभाग की बैठक में भी नहीं बुलाया जाता. पत्र में उन्होंने ये भी अरोप लगाया है की ‘सिंचाई और जलशक्ति विभाग के तबादलों में भ्रष्टाचार हुआ.’ इस्तीफे के बाद हड़कंप मच गया है.

यह बड़ी खबर उत्तर प्रदेश से आ रही है. मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार जलशक्ति राज्य मंत्री दिनेश खटीक ने गृहमंत्री अमित शाह को पत्र लिखकर अपना इस्तीफा भेजा है. इसके साथ ही उन्होंने जलशक्ति विभाग के अफसरों पर गंभीर आरोप लगाए है. बता दे कि मंत्री दिनेश खटीक अपने सरकारी आवास पर नहीं हैं और कल देर शाम से उनका फोन भी बंद आ रहा है. मुख्यमंत्री कार्यालय से लगातार उनसे संपर्क करने की कोशिश की जा रही है. हालांकि फोन बंद होने के चलते उनसे संपर्क नहीं हो पा रहा है. दिनेश खटीक, योगी सरकार के पहले कार्यकाल में भी राज्य मंत्री थे. इस बार उन्हें कैबिनेट मंत्री स्वतंत्र देव सिंह के साथ जलशक्ति विभाग की जिम्मेदारी मिली थी.

इसे भी पढ़ें – सरकारी कर्मचारियों के तबादलों को लेकर विवादों में ये दो मंत्री, जानिए पूरा मामला

सूत्रों के मुताबिक दिनेश खटीक इस बात से भी नाराज हैं कि विभाग के अधिकारी उनकी बात नहीं सुन रहे थे. वे अपनी उपेक्षा से नाराज है, काम के बटवारे पर भी नाराजगी व्यक्त करते देखा गया है. बता दें कि दिनेश खटीक उत्तर प्रदेश की हस्तिनापुर विधानसभा क्षेत्र से बीजेपी के विधायक है. वह पिछली बार भी योगी सरकार में मंत्री थे.

छतीसगढ़ की खबरें पढ़ने के लिए करें क्लिक 
मध्यप्रदेश की खबरें पढ़ने यहां क्लिक करें
उत्तर प्रदेश की खबरें पढ़ने यहां क्लिक करें
दिल्ली की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
पंजाब की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
लल्लूराम डॉट कॉम की खबरें English में पढ़ने यहां क्लिक करें
खेल की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
मनोरंजन की खबरें पढ़ने के लिए करें क्लिक