एक युवक ने युवती के घर में घुसकर रेप किया. इस दौरान बाद अश्लील वीडियो बना लिया. इसके बाद युवक ब्लैकमेल करने लगा. रेप पीड़िता न्याय के लिए थाने के चक्कर काटती रही, लेकिन उसकी सुनवाई नहीं हो पाई तो रेप से आहत होकर एक युवती ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली. फांसी लगाने से पहले सुसाइड नोट भी लिखा जिसमें उसने कहा- ‘पुलिस बहुत गंदी है और फिर आत्महत्या कर ली. आत्महत्या की सूचना पर हड़कंप मच गया. पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा है.

यह बेहद ही संजीदा मामला उत्तरप्रदेश के हरदोई जिले से सामने आया है. एक युवती ने ब्लैकमेलिंग से तंग आकर आत्महत्या कर ली. वहीं परिजनों को मृतक युवती के पास से एक सुसाइड नोट भी मिला है. उस सुसाइड नोट में लिखा है कि ‘पुलिस बहुत गंदी है.’ साथ ही उस युवती ने इस सुसाइड नोट में अपने आत्महत्या करने की वजह भी बताई है. उसने लिखा है कि, अरविंद कुमार नाम के एक आदमी ने उसके घर में घुसकर उसका रेप किया और उसका अश्लील वीडियो भी बना लिया और इसी वीडियो को वह वायरल करने धमकी वह उसको देता था जिसकी वहज से वह आत्महत्या करने जा रही है.

इसे भी पढ़ें – मासूम से हैवानियत : 7 साल की बच्ची से रेप के बाद हत्या, पहचान छुपाने के लिए चेहरे को कुचला

वहीं सुसाइड नोट मिलने के बाद मृतक युवती के भाई ने पुलिस को सूचना दी. जिसके बाद पुलिस मौके पर पहुंची और शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा दिया है. बता दे कि यह पूरा मामला अतरौली थाना क्षेत्र के एक गांव का है. वही इस बारे में मीडिया से बात करते हुए एक पुलिस अधिकारी ने कहा कि पुलिस सभी पहलुओं की जांच कर रही है. उचित धाराओं में मामला दर्ज कर लिया गया है. पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है.

छतीसगढ़ की खबरें पढ़ने के लिए करें क्लिक 
मध्यप्रदेश की खबरें पढ़ने यहां क्लिक करें
उत्तर प्रदेश की खबरें पढ़ने यहां क्लिक करें
दिल्ली की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
पंजाब की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
लल्लूराम डॉट कॉम की खबरें English में पढ़ने यहां क्लिक करें
खेल की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
मनोरंजन की खबरें पढ़ने के लिए करें क्लिक