शब्बीर अहमद, भोपाल। नगर निगम चुनाव में मिली हार के कांग्रेस नेताओं खेमबाजी और अंतर्कलह खुलकर सामने आने लगी है। पार्टी के नेता सब्र खो रहे हैं। बुरहानपुर में हुई हार की समीक्षा बैठक में नेताओं ने एक-दूसरे पर जमकर हमला बोला। नगर निगम प्रत्याशी शहनाज अंसारी ने पूर्व विधायक हमीद काजी और रविन्द्र महाजन पर गंभीर आरोप लगाया है। उन्होंने दोनों पूर्व विधायकों पर AIMIM की मदद करने का आरोप लगाया है।

दरअसल, पीसीसी चीफ कमलनाथ (PCC Chief Kamal Nath) ने बुरहानपुर नगर निगम में पार्टी को मिली हार के बाद आज समीक्षा बैठक बुलाई थी। इस दौरान नगर निगम प्रत्याशी शहनाज अंसारी ने कमलनाथ के सामने पूर्व विधायक हमीद काजी और रविन्द्र महाजन पर AIMIM की मदद करने का आरोप लगाया। शहनाज अंसारी ने कहा कि पूर्व विधायक हमीद काजी और रविन्द्र महाजन ने खुलकर असदुद्दीन ओवैसी की ऑल इंडिया मजलिस-ए-इत्तेहाद उल मुस्लिमीन पार्टी की मदद की। इस वजह से वो हार गए।

बता दें कि बुरहानपुर में बीजेपी प्रत्याशी ने कांग्रेस प्रत्याशी को महज 388 वोटों से मात दी है। यहां AIMIM की मेयर प्रत्याशी शाइस्ता सोहेल हाशिमी तीसरे स्थान पर रहीं। उन्हें 10 हजार 322 वोट मिले। माना जा रहा है कि बुरहानपुर में ओवैसी की पार्टी की वजह से भाजपा मेयर सीट निकालने में सफल रही।

क्रॉस वोटिंग पर घमासान: कांग्रेस के वरिष्ठ नेता ने क्रॉस वोटिंग करने वाले विधायकों को बताया आस्तीन का सांप, कहा- राष्ट्रपति चुनाव में बड़े पैमाने पर हुआ पैसों का खेल

Read more- Health Ministry Deploys an Expert Team to Kerala to Take Stock of Zika Virus