मुकेश सेन, टीकमगढ़। शहर में दिन दहाड़े व्यापारी के अपहरण का सनसनीखेज मामला सामने आया है। दो कार में सवार बदमाशों ने व्यापारी को जबरिया कार में बिठाकर अपहरण कर लिया। अपहरण की सूचना मिलते ही पुलिस सक्रिय हुई और नाकेबंदी कर बदमाशों को धर दबोचा। पुलिस ने व्यापारी को अपहरणकर्ताओं के चंगुल से छुड़ा लिया है। अपहरणकर्ता पुलिस हिरासत में है।

जानकारी के अनुसार दिनदहाड़े बर्तन व्यापारी रोहित नायक का अपहरण कर लिया। दो कार से आए बदमाशों ने अपहरण की वारदात को अंजाम दिया। बल्देवगढ़ पुलिस ने पीछा कर अपहरणकर्ताओं से रोहित को छुड़ा लिया है।
बल्देवगढ़ थाना प्रभारी प्रीति भार्गव व उनके स्टॉफ के माध्यम से एक बार फिर अपहरणकर्ताओं को गिरफ्तार किया गया है। इसके पूर्व भी टीकमगढ़ में जिला अस्पताल से एक बच्चा चोरी मामले में बल्देवगढ़ पुलिस द्वारा अहम भूमिका निभाते हुए आरोपियों को गिरफ्तार कर बच्चे को सही सलामत परिजनों के सुपुर्द किया था।

इसके बाद आज फिर बल्देवगढ़ पुलिस द्वारा टीकमगढ़ शहर से बर्तन व्यापारी हैप्पी नायक को कुछ लोग काली एक्सयूवी (XUV ) गाड़ी में अपहरण कर ले जा रहे थे। अपहरण की जानकारी लगते ही पुलिस ने तत्परता दिखाते हुए आरोपियों को गिरफ्तार किया। हैप्पी नायक को उनके चंगुल से छुड़ाया गया, वहीं गाड़ी को भी बरामद कर लिया गया है। शहर के लोगों बल्देवगढ़ थाना पुलिस के सराहनीय कार्य की प्रशंसा की हैं।

MP NEWS: बुरहानपुर बना देश का पहला ‘हर घर जल’ सर्टिफाइड जिला, पीएम मोदी ने ट्वीट कर दी बधाई

Read more- Health Ministry Deploys an Expert Team to Kerala to Take Stock of Zika Virus