नई दिल्ली. संगम विहार इलाके में घर के बाहर खेल रही बच्ची को 28 वर्षीय पड़ोसी उठाकर अपने घर ले गया. जहां उसने बच्ची के साथ दुष्कर्म किया. आरोपी ने बच्ची को धमकी देकर घर से बाहर निकाल दिया. बच्ची रोते हुए घर पहुंची और मां को आपबीती बताई. जिसके बाद मामले की सूचना पुलिस को दी. पुलिस ने बच्ची के बयान और मेडिकल के बाद केस दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया.

पुलिस अधिकारी ने बताया कि शुक्रवार शाम को बच्ची को खेलते हुए आरोपी उठाकर अपने घर ले गया. जहां उसने बच्ची की पिटाई की और दुष्कर्म किया. बच्ची को डरा धमका कर बाहर निकाल दिया. बच्ची रोते हुए घर पहुंची तो मां ने उसे चुप कराया और रोने का कारण पूछा. फिर बच्ची ने आपबीती बताई. पुलिस बच्ची को लेकर अस्पताल गई. जहां पुष्टि होने के बाद केस दर्ज कर आरोपी को उसके घर से ही गिरफ्तार कर लिया.

बहन की मदद से आठ साल की बच्ची से दुराचार

पूर्वी दिल्ली के न्यू अशोक नगर इलाके में एक आठ साल की बच्ची से दुष्कर्म का मामला सामने आया है. बच्ची के ही मकान में रहने वाले युवक ने बहन की मदद से वारदात को अंजाम दिया. परिजनों की शिकायत पर पुलिस ने बच्ची की काउंसलिंग कराकर केस दर्ज किया. पुलिस आरोपी भाई और बहन की तलाश कर रही है. बच्ची शुक्रवार को घर पर थी. तभी आरोपी की बहन उसे अपने कमरे में लेकर गई. उसे कोल्डड्रिंक में नशीला पदार्थ पिला दिया. बच्ची को जब होश आया तो उसके पेट में दर्द हो रहा था. वह रोती हुई घर पहुंची. मां उसे अस्पताल ले गई. वहां पता चला कि उसके साथ दुष्कर्म हुआ है. पुलिस ने केस दर्ज कर लिया. बहन-भाई फरार हैं.