राजधानी में एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है. जहां लूट के इरादे से भाई ने भाई की हत्या कर दी. इतना ही नहीं हत्यारे ने अपने भाई की हत्या करने के बाद लाश को फ्रिज में छुपा दिया. वारदात की जानकारी मिलते ही पुलिस मामले की जांच में जुटकर 2 आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है. गिरफ्तार आरोपियों में एक आरोपी मृतक का भाई है.

पुलिस के मुताबिक, दिल्ली के सीलमपुर इलाके में 50 साल के जाकिर की लाश घर में रखे फ्रिज से बरामद हुई थी. इस मामले में पुलिस ने जांच करते हुए मृतक जाकिर के भाई 55 वर्षीय आबिद हुसैन और 25 साल के जाहिद को गिरफ्तार किया है. पूछताछ में दोनों ने खुलासा किया है कि जाकिर घर में अकेले रहता था और दोनों को जानकारी मिली थी कि जाकिर के घर में काफी ज्यादा कैश रखा है. कैश लूटने के इरादे से दोनों ने मिलकर जाकिर के घर जाकर लोहे के हैमर से सिर में वार कर जाकिर की हत्या कर दी थी. उसके बाद घर में रखे कैश और गहने लूट लिए थे. इसके बाद लाश को फ्रिज में रखकर फरार हो गए थे.

BREAKING NEWS: गांजा तस्कर को दबोचने जा रही थी पुलिस, रास्ते में 3 पुलिसकर्मियों की मौत और 2 जख्मी, जानिए कैसे हुआ ये हादसा ?

वहीं पुलिस ने लूट के 4 लाख रुपए, गहने और हत्या में इस्तेमाल हैमर बरामद कर लिया है. मृतक जाकिर घर में अकेला रहता थे, जबकि जाकिर की पत्नी और बच्चे उनसे काफी पहले से अलग हो चुके थे. पुलिस इस पूरे मामले की जांच कर रही है.