संदीप शर्मा, सागर। सागर के मुहली मुहक्कम गांव में चोरों ने घर मालिक की पिलर से बांधकर बेरहमी से हत्या कर दी और जेवर व नकदी लेकर फरार हो गए। इस घटना से गांव में दहशत का माहौल है। पुलिस ने केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

वारदात खुरई देहात थाने के अंतर्गत आने वाले मुहली मुहक्कम गांव की है। जहां चोरों ने घर की दहलान के पिलर से मुंह तक बांध कर जगदीश सिंह राजपूत की निर्मम तरीके से हत्या कर दी और लाखों का माल लेकर फरार हो गए। घटना की जानकारी के बाद अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक, खुरई एसडीओपी सुमित केरकेट्टा, देहात थाना प्रभारी शैलेंद्र प्रताप सिंह राजावत सहित एफएसएल की टीम मौके पर पहुंची और मौके का मुआयना किया।

मृतक के बेटे सुरेंद्र सिंह राजपूत ने बताया कि उनके पिता 57 वर्षीय जगदीश सिंह राजपूत करीब 4 दिनों से घर पर अकेले थे। वह अपने बच्चों की पढ़ाई के लिए खुरई में रुके थो। मां 4 दिन पहले बहन के यहां मुंगावली गई हुई थी। घर में कोई भी नहीं था। पिता घर पर अकेले थे। घर में रखे नगद सहित जेवर भी गायब हैं।

पेट्रोल पंप में लूट की कोशिश

पन्ना के गुन्नौर थाना क्षेत्र स्थित पेट्रोल पंप में तीन नकाबपोश बाइक सवारों ने लूटने का प्रयास किया। साथ ही बदमाशों ने कट्टे से फायर भी किया। घटना का लाइव सीसीटीवी फुटेज सामने आया है।

VIDEO: उफनती नदी में पत्ते की तरह बही ट्रैक्टर ट्रॉली, चालक को ग्रामीणों ने बचाया

तीन बदमाशों ने युवक को बेरहमी से पीटा

इटारसी के पुरानी इटारसी क्षेत्र में एक युवक की बेरहमी से सरेराह पिटाई का वीडियो जमकर सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। जिसमें युवक को तीन बदमाश पीट रहे हैं।जानकारी के मुताबिक पीड़ित पंकज कटारे पिता सुरेशचंद्र कटारे निवासी वार्ड 6 पुरानी इटारसी की बदमाशों ने लात-घूसे और डंडों से पिटाई की। पीड़ित ढोल बजाने का काम करता है। पीडित युवक ने आरोपियो के खिलाफ थाने में रिपोर्ट दर्ज करा दी है।

Anuppur Crime News: हनुमान जी की मूर्ति खंडित कर चांदी की जनेऊ चोरी कर ले गए चोर, लोगों में आक्रोश

Read more- Health Ministry Deploys an Expert Team to Kerala to Take Stock of Zika Virus