एक प्रेमी को प्रेमिका के साथ कमरे में आपत्तिजनक हालत में पकड़ लिया. जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी के साथ वायरल हो रहा है. रंगे हाथों पकड़े गए युवक की गांव के लोगों ने जमकर धुनाई की. हालांकि इस मामले में किसी भी पक्ष के द्वारा थाने में कोई तहरीर नहीं दी गई है. वहीं मारपीट का वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है.

पूरा मामला उत्तर प्रदेश के जनपद मुरादाबाद का है. दरअसल भगतपुर थाना क्षेत्र का रहने वाले मेडिकल संचालक और गांव मे ही रहने वाली एक महिला के बीच लंबे समय से प्रेम प्रसंग चल रहा था. कई बार आसपास के लोगो ने दोनों को समझाने का प्रयास किया, लेकिन युवक और युवती दोनों नही माने. जैसे ही युवक प्रेमिका से मिलने उसके घर पहुंचा तो आसपास के लोग मौका पाकर उसके घर मे दाखिल हो गए और कमरे में जाकर दोनों को रंगे हाथों पकड़ लिया.

इसे भी पढ़ें – Big News : पूर्व विधायक का बेटा गिरफ्तार, सामूहिक बलात्कार और धोखाधड़ी का आरोप

आपत्तिजनक हालत में युवक के मिलने पर ग्रामीणों ने उसकी पिटाई कर दी और उसका वीडियो बनाकर इंटरनेट मीडिया पर वायरल कर दिया. वीडियो वायरल हो जाने के बाद से मेडिकल संचालक फरार है. गांव में पंचायत लगाकर मामले पर चर्चा की जा रही है. किसी भी पक्ष ने थाने में तहरीर नहीं दी है. हालांकि इस संबंध में अभी तक थानाध्यक्ष को किसी भी तरह की कोई सूचना नहीं दी गई.

छतीसगढ़ की खबरें पढ़ने के लिए करें क्लिक 
मध्यप्रदेश की खबरें पढ़ने यहां क्लिक करें
उत्तर प्रदेश की खबरें पढ़ने यहां क्लिक करें
दिल्ली की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
पंजाब की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
लल्लूराम डॉट कॉम की खबरें English में पढ़ने यहां क्लिक करें
खेल की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
मनोरंजन की खबरें पढ़ने के लिए करें क्लिक