Patna News. उत्तर प्रदेश के बाराबंकी जिला के लोनी कटरा थाना क्षेत्र के नारायणपुर गांव के पास पूर्वांचल एक्सप्रेसवे पर हुई सड़क दुर्घटना में बिहार के रहने वाले 8 लोगों की हुई मौत पर बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने शोक प्रकट किया है. उन्होंने मृतक के परिजनों को दो-दो लाख रुपए अनुग्रह अनुदान देने की घोषणा की है.

मुख्यमंत्री कार्यालय द्वारा सोमवार को जारी बयान के मुताबिक, नीतीश कुमार उत्तर प्रदेश के पूर्वांचल एक्सप्रेसवे पर हुयी सड़क दुर्घटना में बिहार के रहनेवाले 8 लोगों की हुई मौत पर मर्माहत हैं. उन्होंने इस घटना को काफी दुखद बताया है. मुख्यमंत्री ने इस घटना में बिहार के मृतकों के परिजनों को मुख्यमंत्री राहत कोष से दो-दो लाख रुपए अनुग्रह अनुदान देने की घोषणा की है.

इसे भी पढ़ें – Road Accident : पूर्वांचल एक्सप्रेसवे पर पलटी बस, 8 लोगों की मौत, एक दर्जन घायल

उन्होंने बिहार के रहनेवाले घायलों के समुचित इलाज की भी व्यवस्था करने के लिए अधिकारियों को निर्देशित किया है. मुख्यमंत्री ने हादसे में घायल लोगों के शीघ्र स्वस्थ होने की भी कामना की है. मुख्यमंत्री ने दिल्ली में बिहार के स्थानिक आयुक्त को स्थिति का जायजा लेने और घायलों के समुचित इलाज के साथ-साथ हरसंभव सहायता उपलब्ध कराने और मृतकों के पार्थिव शरीर को उनके पैतृक गांव पहुंचाने के लिए सभी समुचित व्यवस्था करने का निर्देश दिया है.

छतीसगढ़ की खबरें पढ़ने के लिए करें क्लिक 
मध्यप्रदेश की खबरें पढ़ने यहां क्लिक करें
उत्तर प्रदेश की खबरें पढ़ने यहां क्लिक करें
दिल्ली की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
पंजाब की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
लल्लूराम डॉट कॉम की खबरें English में पढ़ने यहां क्लिक करें
खेल की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
मनोरंजन की खबरें पढ़ने के लिए करें क्लिक