Latest news : भारत इंटरनेशनल बुलियन एक्सचेंज (आईआईबीएक्स) और एनएसई आईएफएससी-एसजीएक्स कनेक्ट को लॉन्च करने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 29 जुलाई को गुजरात इंटरनेशनल फाइनेंस टेक-सिटी (गिफ्ट सिटी) आएंगे. इस कार्यक्रम में केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह और केंद्रीय वित्त मंत्री निर्मला सीतारमण के भी शामिल होने की उम्मीद है. पीएम मोदी 28 जुलाई को उत्तरी गुजरात के हिम्मतनगर में सबर डेयरी के दौरे पर आएंगे.

एक आधिकारिक विज्ञप्ति में कहा गया कि पीएम मोदी द्वारा ये लॉन्च 15 जुलाई को होने वाले थे, लेकिन गुजरात में भारी बारिश और बाढ़ के कारण इस कार्यक्रम को स्थगित कर दिया गया. आपको बता दें, IIBX भारत का पहला अंतर्राष्ट्रीय बुलियन एक्सचेंज है.


अहमदाबाद में अमित शाह ने की ये घोषणा
भारत के केंद्रीय गृह और सहकारिता मंत्री अमित शाह ने अहमदाबाद के लोगों के लिए बड़ी घोषणा की है. अमित शाह ने अहमदाबाद शहर के कालूपुर में अहमदाबाद रेलवे स्टेशन को अगले पांच वर्षों में मोढेरा सूर्य मंदिर की थीम पर विकसित करने की घोषणा की है. अमित शाह ने कहा, आज, कई विकास कार्यों के साथ मैं आपको गारंटी देता हूं कि हमारे अहमदाबाद के रेलवे स्टेशन को भी विकसित किया जाएगा. अहमदाबाद के रेलवे स्टेशन को मोढेरा सूर्य मंदिर के रूप में भव्य रूप से विकसित किया जाएगा.

छतीसगढ़ की खबरें पढ़ने के लिए करें क्लिक 
मध्यप्रदेश की खबरें पढ़ने यहां क्लिक करें
उत्तर प्रदेश की खबरें पढ़ने यहां क्लिक करें
दिल्ली की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
पंजाब की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
लल्लूराम डॉट कॉम की खबरें English में पढ़ने यहां क्लिक करें
खेल की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
मनोरंजन की खबरें पढ़ने के लिए करें क्लिक