Local News. आज भी कई लोग अंधविश्वास के जाल में फंसे हुए हैं. डॉक्टरों से ज्यादा तांत्रिक पर भरोसा कर रहे हैं. एक महिला को सांप ने काट लिया. इसके बाद घर वालों ने पास के सीएचसी लेकर गए, लेकिन वहां गंभीर हालत को देखते हुए अस्पताल रिफर कर दिया गया. इसके बावजूद परिजनों ने हॉस्पिटल न ले जाकर तांत्रिक के पास झाड़-फूंक कराने ले गए. वहां महिला ने तड़प-तड़पकर दम तोड़ दिया.

पूरा मामला उत्तर प्रदेश के उन्नाव जिले का है. बांगरमऊ क्षेत्र के एक गांव में महिला को सांप ने काट लिया. हालत बिगड़ने पर परिजन घायल महिला को सीएचसी ले गए. जहां से उसे जिला अस्पताल के लिए रेफर कर दिया गया. डॉक्टरों ने महिला की गंभीर हालत को देखते हुए जवाब दे दिया लेकिन महिला के पति ने उम्मीद नहीं छोड़ी. वह घायल महिला को झाड़फूंक कराने के लिए ले गया लेकिन नहीं बचा सका. मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार गांव खारपुरवा निवासी 25 वर्षीय महिला संगीता पत्नी राजेंद्र बीते सोमवार की सुबह अपने घर में घरेलू कार्य कर रही थी कि तभी घर में छिपे हुए सांप ने उसे डस लिया. जिससे महिला की हालत बिगड़ने लगी. यह देख परिजन आनन-फानन में उसे बांगरमऊ के सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र लेकर गए. डॉक्टरों ने महिला की हालत को गंभीर बताते हुए जिला अस्पताल रेफर कर दिया.

इसे भी पढ़ें – झाड़फूंक ने मासूम की ली जानः भाई-बहन को जहरीले सांप ने डसा, लड़की ने अस्पताल पहुंचने से पहले तोड़ा दम, फिर लड़के के लिए अंधविश्वास बना काल…

वहीं इस मामले में परिजनों का कहना है कि जब वह महिला को लेकर जिला अस्पताल पहुंचे तो डॉक्टरों द्वारा महिला की हालत देखकर जवाब दे दिया गया. जिसके बाद महिला की सांसें थमी देख परिजन इलाज की आशा छोड़कर महिला के जीवित होने की उम्मीद लेकर इधर उधर झाड़-फूंक कराने में लगे रहे लेकिन कोई फायदा नही हुआ. झाड़-फूंक कराने के बाद महिला की मौत बताया जा रहा है कि घायल महिला की शाम 4:00 बजे के करीब मौत हो गई. मौत की खबर सुनते ही परिजनों में कोहराम मच गया, जिसके बाद परिजन शव लेकर घर चले गए.

छतीसगढ़ की खबरें पढ़ने के लिए करें क्लिक 
मध्यप्रदेश की खबरें पढ़ने यहां क्लिक करें
उत्तर प्रदेश की खबरें पढ़ने यहां क्लिक करें
दिल्ली की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
पंजाब की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
लल्लूराम डॉट कॉम की खबरें English में पढ़ने यहां क्लिक करें
खेल की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
मनोरंजन की खबरें पढ़ने के लिए करें क्लिक