Crime News. एक गांव की महिला पर पड़ोस में रहने वाली किशोरी को पैसों का लालच देकर लगभग एक माह से एक युवक से दुष्कर्म कराने का आरोप लगा है. पीड़ित किशोरी की मां का आरोप है कि सोमवार रात दस बजे उसे घटना की जानकारी हुई तो वह आरोपित महिला से उलाहना देने पहुंची, तो उल्टे उसके घर वालों ने उसे बुरी तरह से मारा-पीटा भी है. पीड़िता को लेकर थाने पहुंची मां ने तहरीर देकर कार्रवाई की मांग की है.

यह मामला गोरखपुर के गुलरिहा थाना क्षेत्र का है. बताया जा रहा है कि पीड़ित किशोरी 9वीं कक्षा की छात्रा है. उसकी मां का आरोप है कि पड़ोस की रहने वाली एक महिला उसकी बेटी को बहला-फुसलाकर अपने झांसे में ले लिया और उसे कुछ नगद पैसा दिलाने के नाम पर गांव के ही एक युवक से प्रतिदिन शाम को सुनसान जगह पर ले जाकर मिलाती थी. यह घटना लगभग एक माह से अनवरत चल रहा था.

इसे भी पढ़ें – अंधविश्वास : शादी के 4 साल बाद भी नहीं हुआ बच्चा, झाड़-फूंक कराने पहुंची महिला, तांत्रिक ने हड़पे 50 हजार, करने लगा गंदी बात, फिर की ये डिमांड, डरी-सहमी महिला पहुंची थाने

सोमवार की शाम को गांव की ही एक महिला ने इस घटना को अपनी आंखों से देख लिया और किशोरी की मां से पूरी बात बता दी. किशोरी की मां ने जब अपनी बेटी से कड़ाई से पूछताछ की तो उसने सच स्वीकार कर लिया. इस पर बिचौलिए की भूमिका निभाने वाली महिला का नाम बता दिया महिला के घर उलाहना देने पहुंची मां को आरोपी महिला के परिजनों ने जमकर पीट दिया. आरोपित महिला को हिरासत में ले लिया गया है.

छतीसगढ़ की खबरें पढ़ने के लिए करें क्लिक 
मध्यप्रदेश की खबरें पढ़ने यहां क्लिक करें
उत्तर प्रदेश की खबरें पढ़ने यहां क्लिक करें
दिल्ली की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
पंजाब की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
लल्लूराम डॉट कॉम की खबरें English में पढ़ने यहां क्लिक करें
खेल की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
मनोरंजन की खबरें पढ़ने के लिए करें क्लिक