हेमंत शर्मा,इंदौर। मध्यप्रदेश में इंदौर लोकायुक्त ने एमआईजी थाने पर पदस्थ दो पुलिसकर्मियों को 40 हजार की रिश्वत लेते ट्रैप किया है. 40 हजार में से 15 हजार रिश्वत देना तय हुआ था. मगर दोनों आरक्षकों को लोकायुक्त की भनक लग गई थी. जिससे दोनों आरक्षक मौके से भाग गए. जिनकी लोकायुक्त पुलिस तलाश कर रही है.

बेटे से मिलने मां की फरियाद: कांस्टेबल पिता ने बच्चे का स्कूल के हॉस्टल में करा दिया दाखिला, नहीं मिल पा रही मां, शादी के बाद से पति-पत्नी में चल रहा विवाद

दरसअल इंदौर लोकायुक्त को एक महिला फरयादी ने शिकायत की थी, कि एमआईजी थाने में पदस्थ दो आरक्षक श्याम जाट और धीरेंद्र डांगी ने महिला के पति को छोड़ने के एवज में 40 हजार रुपये की मांग की थी. जिसके बाद पीड़ित महिला ने लोकायुक्त पुलिस की शरण ली. 40 हजार में से पहली क़िस्त के 15 हजार रुपये देना तय हुआ था. बाकी पैसे बाद में देने दोनों आरक्षकों ने बोला था.

एसपी ऑफिस के सामने महिला ने की खुदकुशी की कोशिश, बदमाश टेरर टैक्स के लिए परिवार को दे रहा है धमकी

खास बात यह है कि पुलिसकर्मियों को लोकायुक्त पुलिस की भनक लग गई थी. जिसके चलते दोनों मौके से भाग निकले थे. लोकायुक्त पुलिस दोनों आरक्षक श्याम जाट और धीरेंद्र डांगी की तलाश कर रही है. इंदौर पुलिस कमिश्नर हरिनारायण चारी मिश्र ने तत्काल प्रभाव से दोनों आरक्षक को सस्पेंड कर जांच शुरू कर दी है. वही दो सब इंस्पेक्टर राम शक्य और टैगोर को भी रिश्वत के मामले में आरोपी बनाया गया है.

Read more- Health Ministry Deploys an Expert Team to Kerala to Take Stock of Zika Virus