एक चौंकाने वाली खबर सामने आई है. पिता की डांट से नाराज होकर 14 साल के बच्चे ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली. बताया जा रहा है कि पिता ने उसे मोबाइल पर गेम खेलने पर डांटा था. देर रात जब पिता ने डांटा तो छात्र नाराज होकर कमरे में चला गया. वहां पंखे से फंदा लगाकर जान दे दी. सुबह जब घर वालों ने दरवाजा खटखटाया तो दरवाजा नहीं खुला. फिर जब खिड़की से झांक कर देखा तो उनके होश उड़ गए. छात्र की लाश पंखे से लटकी हुई थी.

यह हैरान कर देने वाला मामला यूपी के प्रयागराज का है. छात्र के पिता रघुनाथ प्रसाद गुप्ता ने बताया कि वह रेलवे में काम करते हैं. परिवार के साथ वह कर्नलगंज इलाके में रहते हैं. उनके दो बेटों हैं, जिनमें से छोटा बेटा सच्चिदानंग बीएचएस स्कूल में कक्षा 9 का छात्र था. वह पढ़ाई की तरफ ध्यान ना देकर मोबाइल में वीडियो गेम खेलता रहता था. मंगलवार रात को डिनर के दौरान भी वह मोबाइल पर गेम खेल रहा था, जिस पर उन्होंने उसे डांट दिया. डांट से नाराज होकर सच्चिदानंद बिना खाना खाए कमरे में चला गया और अंदर से कुंडी लगा ली.

इसे भी पढ़ें – अंधविश्वास : तंत्र-मंत्र की सिद्धि के लिए जलती चिता से निकाला शव, सिर काट घर ले गया तांत्रिक, फिर…

घर वालों ने सोचा कि सुबह तक सब सही हो जाएगा. लेकिन उन्हें नहीं पता था कि सच्चिदानंद इतनी सी बात के लिए जीवनलीला समाप्त कर लेगा. सुबह बेटे की लाश देखने के बाद से परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है. पिता बार-बार यही कह रहे हैं कि काश उन्होंने बेटे को डांटा ना होता.

छतीसगढ़ की खबरें पढ़ने के लिए करें क्लिक 
मध्यप्रदेश की खबरें पढ़ने यहां क्लिक करें
उत्तर प्रदेश की खबरें पढ़ने यहां क्लिक करें
दिल्ली की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
पंजाब की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
लल्लूराम डॉट कॉम की खबरें English में पढ़ने यहां क्लिक करें
खेल की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
मनोरंजन की खबरें पढ़ने के लिए करें क्लिक