शब्बीर अहमद,भोपाल/धर्मेंद्र यादव,सीहोर। मध्यप्रदेश में शुक्रवार को जिला पंचायत अध्यक्ष पद का चुनाव होना है. उससे पहले ही पंचायत सदस्यों के साथ खेला शुरू हो गया है. सिहोर जिले के वार्ड 2 से जिला पंचायत सदस्य राजू राजपूत (कांग्रेस समर्थित) समेत 4 सदस्यों को पुलिस पकड़कर थाने ले गई है. पूर्व विधायक रमेश सक्सेना को भी खजूरी सड़क थाने में बैठाया गया है. घटना के बाद कांग्रेस समर्थित सभी जिला पंचायत सदस्य थाने पहुंचे हुए हैं.

कांग्रेस का 2 मंत्री और कलेक्टर पर बड़ा आरोप: जिला पंचायत चुनाव में समर्थित सदस्यों को मिल रही हत्या की धमकी, डराने और खरीदने का भी आरोप

दरअसल जिला पंचायत अध्यक्ष चुनाव से एक दिन पहले कांग्रेस के सीहोर जिला पंचायत सदस्यों को खजूरी पुलिस ने हिरासत में लिया है. राजू राजपूत सहित 4 जिला पंचायत सदस्यों को हिरासत में लिया गया है. फंदा के पास नंदन रिसोर्ट में रूके कांग्रेस जिला पंचायत सदस्यों को खजूरी पुलिस पर झूठी एफआईआर दर्ज कर ले जाने का आरोप लगा है. विजेंद्र उइके के सामाजिक चाचा की एफआईआर पर हिरासत में लिया गया है. चाचा ने अपरहण की शिकायत दर्ज कराई थी.

BIG BREAKING: कांग्रेस नेता अधीर रंजन चौधरी पर MP में FIR दर्ज, राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मू पर की थी अशोभनीय टिप्पणी

पूर्व विधायक रमेश सक्सेना सहित भारी संख्या में कार्यकर्ता खजुरी थाने पहुंचे हुए हैं. जिला पंचायत सदस्य राजू राजपूत ने बीजेपी पर लोकतंत्र की हत्या का आरोप लगाया है. राजू राजपूत का कहना है कि हम अपनी मर्जी से होटल में रुके हुए थे, जहां से हमें बर्बरता से पुलिस ने हिरासत में ले लिया. पूरे प्रसाशन को बीजेपी ने खरीद फरोख्त में लगा रखा है. वहीं विजेंद्र उइके का कहना है कि मैं अपने परिजनों के संपर्क में हूं और अपनी मर्जी से होटल में था. मुझ पर बार-बार बीजेपी में जाने का दवाब बनाया जा रहा है.

Read more- Health Ministry Deploys an Expert Team to Kerala to Take Stock of Zika Virus