रायपुर। छत्तीसगढ़ मेडिकल सर्विसेज कार्पोरेशन के महाप्रबंधक तकनीकी एवं उपमहाप्रबंधक क्वालिटी कंट्रोल वीरेन्द्र जैन द्वारा 1 लाख 15 हजार की रिश्वत लेने के मामले में एसीबी ने आरोपी रिश्वतखोर अधिकारी को रविवार को न्यायालय में पेश किया. जहां न्यायालय ने आरोपी को 1 दिन की न्यायिक रिमांड में जेल भेज दिया है. रविवार को अवकाश होने की वजह से आरोपी को एसीबी की विशेष न्यायालय में पेश नहीं किया जा सका अब सोमवार को आरोपी को एसीबी की विशेष कोर्ट में पेश किया जाएगा.

आपको बता दें कि शनिवार को एसीबी ने दवा व्यवसाई आकाश मिश्रा की शिकायत पर सीजीएमएससी के जीएम वीरेन्द्र जैन को रिश्वत लेते रंगे हाथों गिरफ्तार किया था. आकाश मिश्रा ने दवाई और उपकरण सप्लाई किया था जिसका 2 करोड़ रुपए का बिल दिसंबर 2017 से बकाया था. प्रक्रिया के अनुसार आरोपी को भुगतान हेतु महाप्रबंधक फायनेंस सीजीएमएससी को अनुशंसा फाईल भेजना था. जिसके एवज में आरोपी वीरेन्द्र जैन आकाश मिश्रा से रिश्वत की मांग कर रहा था.

आरोपी ने आकाश मिश्रा से रिश्वत लेने के लिए उसे धमतरी रोड स्थित कलर्स मॉल के पास बुलाया था. जहां एसीबी ने प्रार्थी आकाश मिश्रा से 1 लाख 15 हजार की रिश्वत लेते सीजीएमएससी के जीएम वीरेन्द्र जैन को गिरफ्तार किया था.