एक युवक ने अपने भाई को फोन कर आत्महत्या कर ली. वह अपनी प्रेमिका के साथ पिछले तीन साल से लिव इन में रह रहा था. युवक ने प्रेमिका और उसकी बहन-बहनोई की प्रताड़ना से तंग आकर शुक्रवार की रात एक युवक ने खुदकुशी कर ली. आत्महत्या से पहले उसने अपने भाई को फोन कर साथ रह रही युवती और उसकी बहन-बहनोई को अपनी मौत का जिम्मेदार बताया. कॉल रिकार्डिंग के आधार पर भाई ने आरोपितों पर आत्महत्या को उकसाने का केस दर्ज कराया.

पूरा मामला यूपी के शाहपुर का है. पुलिस ने केस दर्ज कर शनिवार की सुबह महिला सहित तीनों आरोपितों को गिरफ्तार कर लिया. दोपहर बाद उन्हें कोर्ट में पेश किया गया जहां से जेल भेज दिया गया. शाहपुर थानाक्षेत्र की कृष्णा नगर कॉलोनी में बृजमोहन यादव नामक युवक तीन साल से प्रतिभा नाम की महिला के साथ लिव इन में रह रहा था. पिछले दिनों किसी बात पर विवाद होने पर प्रतिभा ने बृजमोहन पर शाहपुर व महिला थाने में प्रार्थना पत्र दिया था. दोनों में मनमुटाव बढ़ गया.

इसे भी पढ़ें – Suicide Live Video : पत्नी कर रही थी प्रताड़ित, ससुराल वाले अपराधिक मामलों में फंसाने की दे रहे थे धमकी, परेशान युवक ने की खुदकुशी, वीडियो बनाकर कही ये बात…

29 जुलाई की रात में बृजमोहन ने बड़े भाई कृष्णमोहन को फोन कर बताया कि प्रतिभा व उसके परिजन प्रताड़ित करते हैं, मैं परेशान हो गया हूं अब जान देने जा रहा हूं. मेरी कॉल रिकॉर्ड कर लो, उनको छोड़ना नहीं. कृष्ण मोहन कमरे में पहुंचे तो बृजमोहन अचेत पड़ा था. जिला अस्पताल ले जाने पर डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया.

छतीसगढ़ की खबरें पढ़ने के लिए करें क्लिक 
मध्यप्रदेश की खबरें पढ़ने यहां क्लिक करें
उत्तर प्रदेश की खबरें पढ़ने यहां क्लिक करें
दिल्ली की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
पंजाब की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
लल्लूराम डॉट कॉम की खबरें English में पढ़ने यहां क्लिक करें
खेल की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
मनोरंजन की खबरें पढ़ने के लिए करें क्लिक