एक कॉलेज में पढ़ने वाली जीएनएम की छात्रा ने कॉलेज की प्रबंधक के पुत्र और उसके साथियों पर छेड़छाड़ व अभद्रता करने और जान से मारने की धमकी देने का आरोप लगाया है. पीड़िता की तहरीर पर पुलिस ने केस दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है. पीड़िता ने पुलिस के सामने रो-रो कर दर्द बयां किए.

पूरा मामला बाराबंकी जिले का है. सफदरगंज थाना क्षेत्र स्थित कॉलेज में बहराइच जिले के फखरपुर थाना क्षेत्र की एक छात्रा जीएनएम प्रथम सेमेस्टर की छात्रा है. छात्रा द्वारा दर्ज कराए गए मुकदमे के अनुसार, शुक्रवार को कॉलेज के प्रबंधक के पुत्र अनमोल श्रीवास्तव अपने साथी अरुण कुमार समेत तीन अन्य लोगों के साथ हॉस्टल के कमरे में घुस गए और छेड़छाड़ करते हुए गाली-गलौज की. छात्रा का आरोप है कि उक्त लोगों ने हाथ पकड़ कर उसे कैंपस के बाहर घसीटते हुए निकाल दिया और जान से मारने की धमकी दी.

इसे भी पढ़ें – 3 साल से युवती के साथ लिव इन में रह रहा था युवक, आधी रात में की आत्महत्या, प्रेमिका पर लगाया ये गंभीर आरोप…

छात्रा ने जब इस घटना की जानकारी अपने परिजनों को दी तो मौके पर पहुंचे छात्रा के भाई की बाइक खड़ी करा ली गई. उसकी मां से भी अभद्र व्यवहार किया गया. छात्रा ने पुलिस को बताया कि कॉलेज मैनेजमेंट उसे कई दिनों से प्रताड़ित कर रहा है. उसकी हत्या भी की जा सकती है. पुलिस इस मामले में एफआईआर दर्ज कर जांच कर रही है.

छतीसगढ़ की खबरें पढ़ने के लिए करें क्लिक 
मध्यप्रदेश की खबरें पढ़ने यहां क्लिक करें
उत्तर प्रदेश की खबरें पढ़ने यहां क्लिक करें
दिल्ली की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
पंजाब की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
लल्लूराम डॉट कॉम की खबरें English में पढ़ने यहां क्लिक करें
खेल की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
मनोरंजन की खबरें पढ़ने के लिए करें क्लिक