एक मंत्री का वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. वीडियो में मंत्री पीएम मोदी को लेकर बड़ा बयान दिया है. उन्होंने एक जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि अगर आप सभी आज जिंदा हैं तो वह नरेंद्र मोदी की देन है. उन्होंने कहा कि कोरोना काल में सभी देशों का बुरा हाल था. पाकिस्तान का हाल तो आप लोगों ने टीवी पर देखा ही होगा. अगर नरेंद्र मोदी ने कोविड वैक्सीन का आविष्कार ना किया होता, फ्री वैक्सीन नहीं लगाई होती तो शायद ही कोई जिंदा होता.

बिहार सरकार में राजस्व मंत्री और भाजपा विधायक रामसूरत राय ने मुजफ्फरपुर जिले के औराई विधानसभा क्षेत्र में दो दिवसीय प्रवास कार्यक्रम के दौरान एक जनसभा को संबोधित कर रहे थे. वीडियो में वह कहते हैं कि ‘अगर आज आप जिंदा हैं तो वो केवल नरेंद्र मोदी की देन है. अगर नरेंद्र मोदी ने कोविड वैक्सीन का आविष्कार ना किया होता, फ्री वैक्सीन नहीं लगाई होती तो शायद ही कोई जिंदा होता. कोरोना की पहली लहरी हल्की थी लेकिन दूसरी लहर में हर किसी के परिवार के किसी सदस्य, रिश्तेदार, दोस्त किसी न किसी की मौत जरूर हुई है.

इसे भी पढ़ें – कार के चारों टायर चोरी कर लिए चोर, पूर्व मुख्यमंत्री ने कसा तंज, कहा- भाजपा 2.0 के राज में

उन्होंने कहा कि विकास का काम हो रहा है. विकास होना चाहिए. मैं आपको भरोसा दिलाता हूं. सरकारें व्यवस्था के तहत चलती हैं. सरकार धीरे-धीरे काम कर रही है. पहले आपके जान-माल की सुरक्षा करते हुए जो पैसे बचता है उससे विकास करते हैं. दो से तीन वर्षों में कोरोना की वजह से अर्थव्यवस्था गड़बड़ाई है. बहुत सारे देशों में तो स्थिति बहुत खराब है.

छतीसगढ़ की खबरें पढ़ने के लिए करें क्लिक 
मध्यप्रदेश की खबरें पढ़ने यहां क्लिक करें
उत्तर प्रदेश की खबरें पढ़ने यहां क्लिक करें
दिल्ली की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
पंजाब की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
लल्लूराम डॉट कॉम की खबरें English में पढ़ने यहां क्लिक करें
खेल की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
मनोरंजन की खबरें पढ़ने के लिए करें क्लिक